Share:
'अगर तुमने लोगों पर उंगली उठाई या आंख उठाकर भी देखा तो...', CM शिवराज ने सरेआम कांग्रेस को दी धमकी
'अगर तुमने लोगों पर उंगली उठाई या आंख उठाकर भी देखा तो...', CM शिवराज ने सरेआम कांग्रेस को दी धमकी

अनूपपुर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर है। एक के पश्चात् एक रैलियां कर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को चेतावनी दी है कि यदि लोगों पर आंख उठाकर देखा तो फिर मामा का बुलडोजल चलेगा। उनका ये बयान कांग्रेस प्रत्याशी की धमकी वाले वीडियो पर आया है।

शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुरजिले के कोतमा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मुझे पता चला है कि कांग्रेस प्रत्याशी वोट के लिए लोगों को धमका रहे हैं।  उन्होंने कहा, मैं ये साफ-साफ कह रहा हूं कि यदि तुमने लोगों पर उंगली उठाई या आंख उठाकर भी देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार है। हम कोई गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे। वही इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने 2018 के चुनावों के पश्चात् 15 महीनों तक चली कांग्रेस सरकार पर सभी लाभकारी परियोजनाओं को रोकने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा, कांग्रेस ने संबल योजना जैसी मेरी सभी योजनाएं बंद कर दीं। उन्होंने बच्चों से साइकिलें छीन लीं तथा  तीर्थ यात्रा भी बंद कर दी। सत्ता में आने के पश्चात् मैंने दोबारा इसकी शुरुआत की तथा अब यह यात्रा हवाई जहाज से होगी।

वही इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के सतना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश के किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी डरे हुए हैं क्योंकि प्रदेश में विकास का इंजन बंद हो गया है। कांग्रेस का वादा है कि हमारी सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार ने जो काम किया है, उसे मध्य प्रदेश में भी दोहराया जाएगा। 

येदियुरप्पा के बेटे को भाजपा ने बनाया कर्नाटक इकाई का अध्यक्ष, कांग्रेस ने 'वंशवाद' बताकर कसा तंज

दिवाली के लिए सजा रतलाम में 'महालक्ष्मी दरबार', अद्भुत दृश्य देख मंत्रमुग्ध हुए भक्त

धनतेरस पर इंदौर के बाजारों में हुई 'धन वर्षा'! 1 हजार करोड़ रुपये का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -