आप भी देख रहे है सेकंड हैंड कार तो इन कारों पर जरूर डालें नजर
आप भी देख रहे है सेकंड हैंड कार तो इन कारों पर जरूर डालें नजर
Share:

मौजूदा वक़्त में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बहुत ही अधिक हो चुकी है. कई जगहों पर पेट्रोल और डीजल 100 रुपये प्रति लीटर से भी अधिक के मूल्य पर बेचे जा रहे है. ऐसे में स्वाभाविक है कि लोगों के मन में पेट्रोल और डीजल के ऑप्शन का ख्याल आता होगा. इस वक़्त पेट्रोल और डीजल का सबसे बेहतर विकल्प CNG है. ऐसे में अगर आप कोई CNG कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको कुछ पुरानी सीएनजी कारों के बारें में जानकारी दी है, जो बहुत ही कम कीमत पर बिक्री के लिए पेश का दिए है. यह कारें हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर मिल चुकी है. तो चलिए जानते है....

Maruti Wagon R LXI के लिए 1.05 लाख रुपये मूल्य की मांग की जा चुकी है. कार 100471 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह थर्ड ओनर वाली कार है. कार में CNG किट भी दी जा रही है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने लगी है. कार बिक्री के लिए कुरुक्षेत्र में पेश की गई  है. कार का नंबर भी कुरुक्षेत्र का ही है. कार 2012 मॉडल की है.

Maruti Wagon R VXI के लिए 1.30 लाख रुपये मूल्य की भी मांग की गई है. कार 126282 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार में CNG किट लगी है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार का नंबर भी दिल्ली का ही है. कार 2009 मॉडल की बताई जा रही है.

टाटा के साथ Kia भी लॉन्च कर सकती है अपनी इलेक्ट्रिक कार

टाटा ने दी एक और बड़ी हिंट, जल्द लॉन्च कर सकते है अपनी इलेक्ट्रिक कार

क्या आपको भी बाइक और स्कूटर खरीदने को लेकर है बड़ा कन्फ्यूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -