Maruti ने पेश किया फेस्टिव सीज़न ऑफर इन कारों पर मिल रही भारी छूट
Maruti ने पेश किया फेस्टिव सीज़न ऑफर इन कारों पर मिल रही भारी छूट
Share:

मारुति सुजुकी ने 18 अगस्त को अपनी नई पीढ़ी की सबसे सस्ती कार ऑल्टो के10 (Alto K10) को पेश कर दिया गया है। जिसके साथ ही कंपनी इस अगस्त माह के फेस्टिव सीजन में अपनी कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 50,000 रुपये तक बड़ा डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है। जिसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस जैसे लाभ भी दिए जा रहे है। यदि आप भी मारुती की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत बढ़िया अवसर है। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी अपनी ऑल्टो, वैगन आर, सिलेरियो, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसी कारों को शामिल किया गया है, जिसमें कैश डिस्काउंट के साथ साथ सभी मॉडलों पर एक्सचेंज बोनस भी ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है।

इन कारों पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट: कंपनी अपनी एस-प्रेसो और सेलेरियो के पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट (वीएक्सआई, जेडएक्सआई, और जेडएक्सआई+ की खरीद पर सबसे अधिक लाभ प्रदान किए जा रहे है। इन मॉडल्स पर  एक्सचेंज बोनस के रूप में ₹35,000 और ₹15,000 तक का कैश डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। इन कारों के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट्स पर ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। 

वैगनआर पर है 25 हजार रुपए की छूट: मारुति अपनी सबसे सस्ती कार ऑल्टो पर ₹8,000 का कैश डिस्काउंट और ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। इस तरह इस कार पर कुल 18,000 रूपए की छूट भी दी जा रही है, जो कि बेस वेरिएंट (STD) के अतिरिक्त सभी वैरिएंट्स पर लागू होगा। वहीं मारूति देश की सबसे अधिक बिकने वाली वैगन आर (Wagon R) पर 10,000 रूपए की नगद छूट के साथ  15,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रही है। जबकि इसी कार के CNG वर्जन पर केवल नगद छूट भी प्रदान की जा रही है।

स्विफ्ट पर है 30 हजार की छूट: बता दें कि मारुति सुजुकी अपनी हैचबैक कार स्विफ्ट के मैनुअल वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रही है। इस तरह इस कार की खरीद पर कुल 30,000 रुपए की बचत भी कर सकते है।  वही इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मॉडल पर 10000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है। जिससे इस मॉडल पर कुल 40,000 रुपए बचाए जा सकते हैं।

आपके बजट में एकदम फिट बैठेगी ये कार

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये शानदार कार, माइलेज में भी है दमदार

जब भी हो जाए गाड़ी का ब्रेक फेल तो अपनाएं ये उपाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -