यदि आपको भी सपने में कब्रिस्तान के साथ दिखती है ये चीज तो हो जाइये सावधान वरना!
यदि आपको भी सपने में कब्रिस्तान के साथ दिखती है ये चीज तो हो जाइये सावधान वरना!
Share:

सपने जीवन का भाग है। सपने में हम बहुत बार घूमने के लिए भी जाते है। उस बीच बहुत बार जब घूमने जाते है तो हम कही खुद को फसा हुआ पाते है। बहुत बार हम दलदल में फसे हुए होते है। सपने में दलदल में फंसना मतलब यह है कि यह सपना एक नकरात्मक सपना है। जब हम किसी रात की सुबह यह सपना देखते है कि हम किसी दलदल में फसे हुए है तो यह समझ जाएं की आप किसी परेशानी में फंस गये है या  फिर जल्द ही फसने वाले हो। यह संकेत किसी स्थान फंसने के मतलब जो काम कर रहे है उसमें बाधा भी पैदा हो सकती है। बनता काम मे लापरवाही की वजह से रुकावट हो सकती है। कोई परेशानी आ सकती है जिसमे आप बुरी तरह से भी फस सकते है। लेकिन क्या अपने कभी सोचा है कि आपके सपने में कब्रिस्तान और दलदल का एक साथ दिखने का क्या संकेत हो सकता है. नही ना तो चलिए जानते है... 

सपने में कब्रिस्तान देखना का क्या मतलब होता है तथा यह आपके लिए किस प्रकार के संकेत दे रहा है क्या यह संकेत आपके लिए फायदेमंद साबित होता है लेकिन आप अपने सपने में दलदल में फसा हुआ कब्रिस्तान देखते है तो इसका मतलब है कि आप बहुत ही बुरी और बड़ा खतरा आपके ऊपर मंडरा रहा है, जी हां कई बार तो यह भी कहा जाता है कि कब्रिस्तान और दलदल को एक साथ देखना मतलब आपके किसी अपने के साथ कुछ बुरा होने वाला है, या फिर कोई बुरी शक्ति आपको परेशान कर रही है. 

वैसे तो आपको सपने में केवल कब्रिस्तान दिखाई दे तो आप समझ जाए कि आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है. लेकिन जब भी आपको इस तरह का कोई सपना आए की आप दलदल वाले कब्रिस्तान में है तो आप सतर्क हो जाए. 

21 जनवरी को है सकट चौथ, धन प्राप्ति-मनचाही नौकरी के लिए करें यह उपाय

17 जनवरी को है साल की पहली पूर्णिमा, इन उपायों को करने से बनेंगे काम

इन लोगों को जरूर रखना चाहिए पूर्णिमा व्रत, जानिए क्या होते हैं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -