हम कुछ बोले या न बोले हमें पड़ती है गालिया : शाहरुख़
हम कुछ बोले या न बोले हमें पड़ती है गालिया : शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख़ खान ने एक बार फिर देश में बढ़ रही असहिष्णुता को लेकर बयान दिया है. लेकिन इस बार उनका दिया गया बयान सोशल मिडिया को लेकर है. उन्होंने कहा है कि सोशल मिडिया पर इस समय कुछ लोग ऐसे है जो विवादित और उग्र बयान देंते है. और जल्द ही किसी भी नतीजे पर पहुंच जाते है. उन्होंने आगे कहा की उनके लिए परेशानी यह हो जाती है कि उन लोगो की बातो का जवाब दे या फिर ना दे. उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसे लोगो को जवाब न दे तो फिर वे लोग और ज्यादा उग्र हो जाते है और गालिया देने लगते है.

शाहरुख़ ने कहा कि यहाँ पर किसी को भी अपनी देशभक्ति का सबूत देने की जरुरत नहीं है. शाहरुख़ ने यह बात आमिर खान के द्वारा असहिष्णुता पर दिए बयान पर पूछे गए सवाल पर कही. आपको बता दे कि पिछले दिनों आमिर ने बयान दिया था कि देश का माहौल बिगड़ रहा है और इस माहौल को देखते हुए उनकी पत्नी ने उनसे पूछा था कि क्या देश छोड़ दे.

जिसके बाद फ़िल्मी दुनिया से लेकर राजनीतक गलियारों तक आमिर की जमकर आलोचनाएँ हुई थी.आपको बता दे कि शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म दिलवाले के प्रचार में लगे हुए है. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ काजोल, वरुण धवन, कृति सेनन, और विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -