Share:
जिन लोगों के हाथ में होता है ऐसा निशान वो बना लेते हैं खुद का मकान
जिन लोगों के हाथ में होता है ऐसा निशान वो बना लेते हैं खुद का मकान

दुनिया का हर व्यक्ति अपना घर चाहता है और इसके लिए वो ताउम्र काम में लगा रहता है। वहीं हस्तरेखा शास्त्र में हथेली में कुछ ऐसी रेखाएं संकेत देती हैं कि किसी भी इंसान की जिंदगी में मकान (palmistry house line) का योग है या नहीं। कहा जाता है अगर किसी इंसान की हथेली में ये रेखाएं होती हैं, तो, उसे मकान का सुख जरूर मिलता है। अब हम आपको बताते हैं उसके बारे में। 

* कहा जाता है अगर हथेली में भाग्यरेखा, मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा से मिलकर त्रिभुज का निशान बन रहा है और उसमें काला धब्बा नजर आता है। तो, इसे अच्छा संकेत नहीं माना जाता है। जी हाँ और ऐसे लोग अपना मकान बनाने के बाद भी उसका सुख नहीं पा पाते (house indications in palmistry) हैं।

* हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक अगर हाथ का शनि पर्वत पुष्ट है और हृदय रेखा पर त्रिभुज का निशान बना है। तो, ऐसे लोगों को जीवन में मकान का सुख जरूर मिलता है। इसी के साथ ही कई बार ऐसे लोगों को एक से अधिक मकान का भी सुख प्राप्त होता है। 

* कहा जाता है अगर इस त्रिभुज को कोई पतली रेखा काट रही हो तो लोगों का अपना मकान तो बन जाता है, लेकिन उसमें रहने का सुख प्राप्त नहीं होता। 

* ऐसी भी मान्यता है अगर गुरु पर्वत पर स्पष्ट चतुर्भज चिह्न बना हुआ है, तो, ऐसे लोगों को भवन का सुख जरूर मिलता है। इसके अलावा गुरु पर्वत की स्थिति भी अच्छी होनी (own house line in palmistry) चाहिए।

* ऐसा भी माना जाता है अगर भाग्य रेखा पर कोई स्पष्ट त्रिभुज का निशान बना होता है तो ऐसे में भी लोगों को मकान का सुख मिलता है। ऐसे लोग अपने मन मुताबिक मकान में रहने का आनंद प्राप्त करते हैं।

इन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है सीता रामम

अपने ही घर के बाथरूम में फंस गई थी महिला, फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई लाशें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -