महीने भर नहीं पूर रही अगर सैलरी तो न हो परेशान बस करें ये काम
महीने भर नहीं पूर रही अगर सैलरी तो न हो परेशान बस करें ये काम
Share:

दुनिया में हर व्यक्ति न जाने कितनी परेशानियों से घिरा रहता है, और इन सब में अगर एक परेशानी की बात करें तो हो सकता है की वह पैसा भी हो सकता है दिन पर दिन इंसान की जरूरत बढ़ती है, लेकिन उस जरूरत के अनुसार उसकी सैलरी वहीं की वहीं रहती है, जिसके कारण उस सैलरी से उसे अपना महीने भर घर चलाना भारी पड़ जाता है क्योकि उसकी सैलरी घर चलाने के अनुसार काफी कम होती है। हो सकता है की आप भी कुछ इस प्रकार की परेशानी से घिरे हों अगर हां तो आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं। 

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहें हैं। लाख कोशिशों के बावजूद हाथ में पैसा रुक नहीं रहा है। सैलरी कम है। खर्चे ज्यादा। समाज में लोग आपको सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते तो परेशान न हो, रविवार को किया गया ये उपाय आपको धन और सम्मान दोनों दिला सकता है। रविवार को सूर्य का दिन माना जाता है। सूर्य देव यश और वैभव के देवता हैं। इनकी पूजा कर धन-धान्यत, सुख-समृद्धिम हासिल की जा सकती है।  

रविवार की रात सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रखें और सो जाएं गिलास रखते हुए इस बात का ख्यारल रखें कि नींद में आपके हाथ से दूध गिरे नहीं, सूर्य की कृपा से संवर जाएगा जीवन सारा सुबह उठकर नहाने के बाद इस दूध को ले जाकर किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें हर रविवार को यह उपाय करने से आपकी आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी और आपको सुख-समृद्धिम हासिल होगी।

 

इस तरह सांप का दिखाई देना आपको धनलाभ दिला सकता है

5 अक्टूबर के दिन इन राशि वालो को नहीं करना चाहिए ऐसा काम

माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आज से ही करें ये शुभ कार्य

अगर कंही भी दिखे सांप तो समझ लें की....

जानिये R से शुरू होने वाले नाम का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -