'अगर अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया जाएगा तो युध्द जारी रहेगा', JDU विधायक का बड़ा बयान
'अगर अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया जाएगा तो युध्द जारी रहेगा', JDU विधायक का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के नवगछिया के रंगरा में पिछले रविवार को गुजषुदा महिला की हत्या मामले में जमकर हंगामा मचा था। पुलिस ने कार्रवाई की। गिरफ्तारी हुई। थानाध्यक्ष पर भी एक्शन हुआ। किन्तु अब भी जनता दल यूनाइटेड MLA गोपाल मंडल ने इस मामले में आपत्तिजनक बयान दिया है। दरअसल घटना के एक हफ्ते के पश्चात् गोपालपुर विधानसभा के MLA पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे। 

उन्होंने यहां कहा कि अतिपिछड़ा समाज को बदनाम किया गया है। अतिपिछड़ा का नाम केस में दिया गया है। यदि अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया जाएगा तो युध्द जारी रहेगा, आग धधकेगी। उन्होंने कहा, 'ब्राह्मण SP मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं।' इतना ही नहीं उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले ही अपनी रिपोर्ट बता दी। उन्होंने इस मामले में दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए कहा कि साथ ही कहा कि हमने तहकीकात कर दी है, अब क्या जांच होगी। हमने सीएम से बात की है। हम फिर बात कि यह सब SP का किया धरा है। बड़े पदाधिकारी गलत लड़के के साथ मिले हैं। 

बता दें कि 16 फरवरी को रंगरा की महिला शोभा देवी लापता हो गयी थी। पुलिस की लापरवाही सामने आई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। तत्पश्चात, 18 फरवरी को महिला का शव बरामद हुआ था। शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए एवं पुलिस वाहन में और पंचायत समिति के वाहन में आग लगा दी थी। मामले में पुलिस ने 2 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया था। फिर 40 नामजद एवं 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। DIG ने थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया था। 

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -