ऐसा होता तो दीपिका नहीं बल्कि, ऐश्वर्या होती 'पद्मावती'
ऐसा होता तो दीपिका नहीं बल्कि, ऐश्वर्या होती 'पद्मावती'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' सुप्रीम कोर्ट से देशभर में रिलीज का ग्रीन सिग्‍नल मिल गया है फिर भी फिल्म को लेकर विवाद अभी भी जारी है. गौरतलब है कि, फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर है. लेकिन क्या आप ये जानते है कि, इस फिल्म के लिए दीपिका रणवीर और शाहिद नहीं बल्कि, किन्ही ओर फिल्म सितारों को लिया गया था. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएँगे एक ऐसी दिलचस्प बाते जिन्हे जानकार आप हैरान हो जायेंगे.

बता दे कि, जिस किरदार के लिए शाहिद कपूर इतनी तारीफे बटोर रहे है उसके लिए बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था. जी हां, राजा महारावल रतनसिंह के रोल के लिए संजय लीला भंसाली ने पहले अभिनेता शाहरुख खान से बात की थी. खबरों की माने तो शाहरुख खान ने फिल्म रिजेक्ट कर दी, रिजेक्ट करने की वजह ये थी कि, फिल्म की पूरी कहानी रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के आस पास घूमती है. वही अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए भंसाली ने पहले अभिनेता अजय देवगन को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने भी करने से मना कर दिया. इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी होंती लेकिन उन्होंने भी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी.

वही फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका की जगह भंसाली की पहली पसंद ऐश्वर्या राय थी लेकिन उनकी शर्त थी कि फिल्म में सलमान के साथ उनका एक भी सीन नहीं होगा. वही सलमान खान की शर्त थी कि वो अलाउद्दीन खिलजी नहीं,बल्कि, महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करना था.

ये भी पढ़े

भारी सिक्योरिटी के बीच सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची दीपिका

अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवीज ने दी ऑस्कर में दस्तक

ये चाहती है सोहा अपनी बेटी इनाया से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -