'किसी ने पैसा खाया तो नौकरी से बाहर कर दूंगा', अधिकारियों को CM शिवराज ने दी खुली चेतावनी
'किसी ने पैसा खाया तो नौकरी से बाहर कर दूंगा', अधिकारियों को CM शिवराज ने दी खुली चेतावनी
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बृहस्पतिवार (13 अक्टूबर) को रायसेन में संबल योजना के तहत राज्यस्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे। इस के चलते मुख्यमंत्री ने मंच पर अधिकारीयों को बुलाकर योजनाओं के क्रियान्वयन की खबर ली। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर चेतावनी दी कि किसी भी योजना में भ्रष्टाचार हुआ तो नौकरी से बेखदल कर दूंगा। मुख्यमंत्री शिवराज ने सख्‍त तेवर दिखाते हुए कहा कि मामा खतरनाक मूड में है।

शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया कि राज्य में हो रही असमय वर्षा से फसलों को हो रहे नुकसान का सर्वे कराकर फसल बीमा का लाभ दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने अधिकारीयों को सार्वजनिक तौर पर चेतावनी दी कि किसी भी योजना में भ्रष्टाचार हुआ तो नौकरी से बेखदल कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मामा खतरनाक मूड में है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों के जीवन स्तर को उठाने और सभी नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं के लिए सरकार भरपूर पैसा खर्च कर रही है इसलिए किसी भी योजना में भ्रष्टाचार सहन नहीं किया जाएगा। सभी हितग्राहियों को योजनाओं का पूरा फायदा दिया जाए। शिवराज सिंह चौहान ने सिंगल क्लिक पर ‘जल दर्पण’ मोबाइल एप का शुभारंभ किया। इस के चलते सीएम शिवराज ने कहा कि हर घर टोटी वाला नल कनेक्शन और शुद्ध व साफ पानी देना हमारी प्राथमिकता है। इस के चलते सीएम शिवराज ने अफसरों को अच्छा काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि जो भी अच्छा काम करेगा मैं उसे कंधे पर लेकर नाचूंगा। मुख्यमंत्री ने पीएचई विभाग के अधिकारीयों से कहा, “पांव में चक्कर, मुंह में शक्कर, सीने में आग और माथे पर बर्फ लेकर चलना होगा।”

बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन करने राजस्थान पहुंचे देवेन्द्र फडणवीस

'गोपाल ने केजरीवाल के आदेश पर किया पीएम मोदी की माँ का अपमान..', AAP पर भड़की स्मृति ईरानी

'नीतीश कुमार नायक नहीं खलनायक हैं', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -