'यदि वाराणसी से प्रियंका चुनाव लड़ें, तो पीएम मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा..', कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का दावा
'यदि वाराणसी से प्रियंका चुनाव लड़ें, तो पीएम मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा..', कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का दावा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि यदि प्रियंका गांधी वाड्रा अगले साल वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ती हैं, तो पीएम नरेंद्र मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा और फिर वे कभी नहीं आएंगे। अल्वी ने यह भी कहा कि यदि राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं, तो स्मृति ईरानी की जमानत जब्त हो जाएगी। बता दें कि, हाल ही में, कई विपक्षी नेता 2024 के आम चुनावों के दौरान वाराणसी से एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने पर प्रियंका और पीएम मोदी के बीच संभावित लड़ाई का संकेत दे रहे हैं।

अल्वी ने दावा किया कि, अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते हैं, तो स्मृति ईरानी अपनी जमानत भी खो देंगी, वह अमेठी छोड़ सकती हैं, लेकिन मैं भाजपा से अनुरोध करता हूं, उन्हें भागने न दें। यदि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी, तो पीएम मोदी वह गुजरात वापस जाएंगे और वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगे।" उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय ने दावा किया कि अगर राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें भारी जीत मिलेगी।

राय ने कहा, "अमेठी के लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी उनके सांसद बनें। अगर वह अमेठी से चुनाव लड़ते हैं, तो उन्हें (2024 के लोकसभा चुनाव में) भारी जीत मिलेगी।" इस बीच, भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, "कांग्रेस ने उस निर्वाचन क्षेत्र (अमेठी) को अपने परिवार की निजी संपत्ति माना और लोगों को च्युइंग गम की तरह चबाते रहे, अब लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे।"

म्यांमार से 200+ मैतई लोगों को वापस लाइ भारतीय सेना, मणिपुर में संघर्ष के बाद कर दिया था पलायन

'सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की उम्र 16 साल हो..', याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

BJP की पहली उम्मीदवारों की सूची पर बोले CM बघेल- 'रमन और उनके बेटे अभिषेक को नहीं मिलेगा टिकट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -