Share:
'मोदी है तो मुमकिन है..', JDU सांसद ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, क्या फिर पलटी मारेंगे नितीश कुमार ?
'मोदी है तो मुमकिन है..', JDU सांसद ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, क्या फिर पलटी मारेंगे नितीश कुमार ?

पटना: बिहार में तब विवाद खड़ा हो गया जब सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) के एक लोकसभा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और भाजपा का चुनावी नारा - 'मोदी है तो मुमकिन है' लगाया। सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सुनील कुमार पिंटू ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद यह टिप्पणी की। भाजपा ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है। 

पिंटू ने आगे कहा कि, "चुनाव नतीजों को देखने से पता चलता है कि 'मोदी है तो मुमकिन है'। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में यह नारा दिया था।" उनकी टिप्पणी पर JDU ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस पर JDU प्रवक्ता नीरज कुमार भड़क गए उन्होंने पिंटू से कहा है कि अगर वह पीएम मोदी से प्रभावित हैं, तो उन्हें लोकसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। नीरज कुमार ने कहा कि, "अगर वह इतने प्रभावित हैं, तो उन्हें लोकसभा चुनाव होने से पहले संसद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्हें जल्द से जल्द फैसला लेना चाहिए।"

दूसरी तरफ, भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने पिंटू की टिप्पणी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि, "JDU सांसद द्वारा दिया गया बयान कि 'मोदी है तो मुमकिन है' दिखाता है कि हर व्यक्ति समझता है कि अभी (लोकसभा चुनाव से पहले) स्थिति क्या है।" बता दें कि पिछले साल, JDU ने भाजपा से नाता तोड़ लिया था और NDA से बाहर हो गई थी। सीएम नीतीश कुमार, जिनकी पार्टी भाजपा की सहयोगी थी, ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में उन्होंने RJD और कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया - जो 'महागठबंधन' के घटक हैं और फिर से मुख्यमंत्री बने।

MP में BJP के विजय जुलूस पर मुस्लिम परिवार ने फेंका खौलता पानी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

चुनाव हारने के बाद बोले नरोत्तम मिश्रा- 'शायद मैं सेवा नहीं कर सका, इसलिए...'

MP में कांग्रेस की हार पर दिग्विजय सिंह ने उठाए EVM पर सवाल, बोले- 'चिप वाली किसी भी मशीन को हैक किया जा सकता'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -