'साथ ले गया तो 7 दिन में मार दूंगा', फेरों के बाद दुल्हन को ले जाने से दूल्हे ने किया इनकार
'साथ ले गया तो 7 दिन में मार दूंगा', फेरों के बाद दुल्हन को ले जाने से दूल्हे ने किया इनकार
Share:

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां फेरों के पश्चात् दूल्हे के शब्द सुनकर शादी कार्यक्रम में सन्नाटा पसर गया। दरअसल, नारनौल से 15 किलोमीटर दूर निजामपुर गांव में पिछली रात रेवाड़ी जिले के गांव लाला रोहढाई से एक बारात आई। दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत किया। शादी को लेकर खुशी का माहौल था। डांस के साथ ही बाराती खाना खा रहे थे। तत्पश्चात, बारी आई शादी की अन्य रस्मों की। दूल्हे ने होने वाली पत्नी के साथ सात फेरे भी ले लिए।

तत्पश्चात, उसने दुल्हन को साथ ले जाने से इंकार कर दिया। उसकी इस हरकत से धूमधाम वाली बारात में सन्नाटा पसर गया। दूल्हे ने कहा, मैंने अपनी इच्छा से शादी नहीं की है। दुल्हन को अपने साथ नहीं लेकर जाऊंगा। जो मर्जी हो कार्रवाई उसके खिलाफ कर दी जाए। उसने ये भी स्वीकार किया कि लगन के समय लड़की वालों ने 15 लाख रुपये तथा सोने के काफी आभूषण भी दिए हैं। वहीं, दुल्हन ने कहा कि फेरों के पश्चात् लड़के ने फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग की। उसने कहां, मैं तुम्हें लेकर नहीं जाऊंगा। यदि लेकर गया तो तुम्हें 7 दिन में मार भी दूंगा। 

इस मामले में लड़के के पिता ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि दुल्हन को ले जाने से इंकार करने की वजह से दुल्हन एवं बेटे के बीच हुई बातचीत थी। हमने फॉर्च्यूनर की कोई मांग नहीं की। अब समाज जो सजा देगा, हमें स्वीकार है। दुल्हन के चाचा ने कहा कि वो दो भाई हैं। परिवार में एक ही बेटी है। इसलिए उन्होंने भतीजी की शादी में 15 लाख रुपये दिए थे। इसके अतिरिक्त लगभग 15 तोला सोना भी दिया। लेकिन, लड़के ने फेरे लेने के पश्चात् फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग कर दी। उसने कहा कि वो दुल्हन को लेकर नहीं जाएगा। दूल्हे ने समाज के बीच ये धमकी भी दी कि यदि वो साथ लेकर गया तो 7 दिन में हत्या कर देगा।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -