अगर मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो महज 20 दिन में US पर कब्ज़ा कर लेगा चीन - डोनाल्ड ट्रम्प
अगर मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो महज 20 दिन में US पर कब्ज़ा कर लेगा चीन - डोनाल्ड ट्रम्प
Share:

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को दिए अपने बयान में कहा कि वो यदि राष्ट्रपति बने तो देश में एक बार पुनः विकास होगा। उन्होंने कहा कि उनके राष्ट्रपति बनने पर देश में नए अवसर उत्पन्न होंगे। इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से परेशान है। लाखों लोगों की मौत हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे मुश्किल समय में केवल ट्रंप शासन के पास ही ऐसा बल है कि वो चीन को जवाबदेह बना सके। यदि मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो 20 दिनों में ही चीन, US पर कब्जा कर लेगा। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अब मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। मुझे डॉक्टरों ने चुनावी रैलियों में शामिल होने की भी इजाजत दे दी है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप न्यूयॉर्क, शिकागो,फ्लोरिडा, पिट्सबर्ग, शोबोयगन, वाशिंगटन डीसी के इकोनॉमिक क्लब को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं।  वे व्हाइट हाउस से ही इस कार्यक्रम में पहुंचे थे।
 
इस दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वो दुनिया के सबसे खराब उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह से बाइडेन अपने एक भाषण के दौरान राष्ट्रपति पद के पूर्व रिपब्लिकन प्रत्याशी मिट रोमनी का नाम भूल गए थे।

फ्रांस में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, राष्ट्रपति ने किया कर्फ्यू का ऐलान

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का निर्माण शुरू, अगले हफ्ते से आरंभ होंगे ट्रायल

द वर्ल्ड नं. 1 ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए योजना बना रहा है: नोवाक जोकोविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -