द वर्ल्ड नं. 1 ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए योजना बना रहा है: नोवाक जोकोविच

Oct 15 2020 02:03 PM
द वर्ल्ड नं. 1 ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए योजना बना रहा है: नोवाक जोकोविच

वर्ष 2020 टेनिस खिलाड़ियों के लिए कुछ और टूर्नामेंटों के साथ बचा हुआ है। द वर्ल्ड नंबर: 1 जोकोविच 17 स्लैम के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए योजना बना रहा है और नवंबर 2020 में एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल के लिए योग्य है। गोरान इवानसेविच, 2001 विंबलडन चैंपियन वर्ल्ड नंबर 1 का कोच है। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने जोकोविच के आगामी कार्यक्रम के बारे में साझा किया है।

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 2 सप्ताह की अनिवार्य संगरोध किया है जो कोच के अनुसार जोकोविच के लिए ग्रैंड स्लैम से पहले टूर्नामेंट में भाग लेना कठिन है। कोच ने कहा कि मैं और नोवाक एक योजना तैयार करेंगे और फ्रेंच ओपन में हार आखिरी नहीं होगी, जैसा कि पिछले साल नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में महसूस किया था। नोवाक एक विजेता है और महत्वपूर्ण रूप से एक सेनानी है जो अमेरिकी ओपन के तुरंत बाद रोम में अपने खिताब से स्पष्ट होता है जहां उसे चोट लगी थी। ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 जीतने वाले नडाल ओपन एरा में दो बार प्रत्येक स्लैम जीतने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

फ्रेंच ओपन 2020 में अपनी अंतिम हार के बावजूद, नोवाक जोकोविच अभी भी 11,740 अंकों के साथ विश्व के नंबर: 1 पर बने हुए हैं, नडाल 9850 अंकों के साथ 2 वें स्थान पर बने हुए हैं और फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनलिस्ट ऊपर चले गए हैं। सेमीफाइनलिस्ट स्टेफानोस त्सित्सिपस जोकोविच प्रतिद्वंद्वी नं. 5 तक चले गए, डिएगो श्वार्टज़मैन ने नडाल की 6 स्थानों का सामना किया। 

किसानों को रेलवे ने दिया बड़ा तोहफा

पूनम राउत के नाम दर्ज है कई रिकॉर्ड

युवा शटलर लक्ष्य डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे