'इनकी बेटियां करें तो लव, दूसरों की करें तो जिहाद', CM बघेल ने बोला भाजपा पर हमला
'इनकी बेटियां करें तो लव, दूसरों की करें तो जिहाद', CM बघेल ने बोला भाजपा पर हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को 'लव जिहाद' के मसलें पर विपक्षी बीजेपी के नेताओं पर करारा हमला बोला। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'इनकी बेटियां करें तब लव और दूसरों की करें तब जिहाद।' बघेल बिलासपुर जिले के अकलतरी गांव में एक निजी समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा में बीजेपी पर इल्जाम लगाया कि भाजपा बेमेतरा के बिरनपुर गांव में हुई हिंसा की घटना पर सियासी रोटी सेंकने का प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि बीजेपी ने ना तो घटना की जांच की आवश्यकता समझी, ना ही रिपोर्ट का इंतजार किया। बीजेपी ने दूसरे दिन बंद का आह्वान किया। इससे सूबे में ऐसी स्थिति पैदा की गई जैसे छत्तीसगढ़ में पता नहीं क्या हो गया है। 2 बच्चों के बीच झगड़े में मौत हुई। किसी की मौत दुखद है। इसे उचित नहीं ठहराया जा सकता। मगर, इसकी आड़ में राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास हो रही है। मुख्यमंत्री बघेल ने 'लव जिहाद' के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा- वे लव जिहाद की बात करते हैं। बीजेपी के बड़े नेताओं की बात करें तब सबकी बेटियों ने किसके साथ शादी की है... मुसलमानों से। वह लव जिहाद नहीं है? छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े नेता की बेटी पता नहीं कहां है... वह लव जिहाद नहीं है। इनकी बेटियां करें तब लव, दूसरे की करें तब जिहाद... 

बघेल ने बीजेपी नेताओं से सवाल किया कि क्या आपने उन्हें रोकने के लिए प्रयास किया। आपको सिर्फ राजनीतिक रोटी सेंकना है। अपने दामाद को मंत्री बनाकर रखते हैं, सांसद बनाकर रखते हैं तथा दूसरे के लिए दूसरा कानून लगाते हैं। सीएम ने कहा कि बिरनपुर गांव में हिंसा की घटना के पश्चात् साहू समाज के पदाधिकारी उनसे मिले थे। घटना की कमिश्नर से जांच कराने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। सरकार ने मृत युवक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने एवं 10 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

अखिलेश यादव का ऐलान, MP में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी सपा

'कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं', फडणवीस के बयान ने मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -