इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के एक पोस्टर को फाड़ना एक बेजुबान कुत्ते को भारी पड़ गया। उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि एक घर की दीवार पर सीएम के पोस्टर को कुत्ते द्वारा फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् विजयवाड़ा में महिलाओं के एक समूह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

तेलुगु देशम पार्टी (TDP) की कार्यकर्ता बताई जाने वाली दसारी उदयश्री ने व्यंग्यात्मक तरीके से पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने कुछ अन्य महिलाओं के साथ मांग की है कि सीएम का अपमान करने के लिए कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने स्थानीय न्यूज चैनलों से कहा कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का अपमान करने वाले कुत्ते ने प्रदेश के 6 करोड़ लोगों को चोट पहुंचाई है। उन्होंने कहा, "हमने पुलिस से कुत्ते को गिरफ्तार करने की अपील की है, जिन्होंने हमारे प्रिय सीएम का अपमान किया है।"

वही इससे पहले एक कुत्ते द्वारा जगन मोहन रेड्डी की तस्वीर वाले स्टिकर को फाड़ने का वीडियो वायरल हुआ था। सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा जगन्नाथ मां भविष्यथू (जगन अन्ना हमारा भविष्य) के नारे वाला स्टिकर एक घर पर चिपकाया गया था। अपने सोशल अकाउंट के माध्यम से कई TDP समर्थकों ने वीडियो अपलोड किया है।

इस दिन से खुलने जा रहे केदारनाथ के द्वितीय और तृतीया द्वार

दिल्ली में 10 माह के बाद कोरोना की फिर से दस्तक, बढ़ा संक्रमण का मामला

47 वर्ष के बाद सामने आई विमान हादसे की हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -