'अगर BJP की सरकार नहीं बनी तो छोड़ दूंगा यूपी..', भाजपा MLC सुरेंद्र चौधरी ने लिया संकल्प
'अगर BJP की सरकार नहीं बनी तो छोड़ दूंगा यूपी..', भाजपा MLC सुरेंद्र चौधरी ने लिया संकल्प
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के सातों चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। कल शाम आए अधिकतर एग्जिट पोल में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती नज़र आ रही है। इस बीच आत्‍मविश्‍वास से भरे भाजपा के MLC सुरेंद्र चौधरी ने संकल्प ले लिया है कि अगर यूपी में उनकी पार्टी की सरकार नहीं बनती है तो वह राज्य छोड़कर चले जायेंगे। 

मीडिया से बात करते हुए सुरेंद्र चौधरी ने दावा किया था कि भाजपा यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्‍होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने काफी काम किया है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दिन रात जनता की सेवा की है। यूपी की आवाम निश्चित ही उन्‍हें दोबारा सीएम की कुर्सी पर बैठाएगी। सुरेन्‍द्र चौधरी ने कहा कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बनती है, तो वे राज्य छोड़कर चले जाएंगे। 

सुरेंद्र चौधरी ने अपने सियासी कॅरियर की शुरुआत इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट्स पॉलिटिक्स से की थी। वह पहले बसपा में थे। 2014 में वह बसपा छोड़ भाजपा में आ गए थे। सुरेंद्र चौधरी भाजपा के मंडल प्रभारी भी रह चुके हैं। पूर्व में वह जिला पंचायत सदस्‍य भी थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा से अपना नामांकन दाखिल किया था, मगर अपना दल के समझौते के तहत उन्‍होंने अपनी दावेदारी छोड़ दी थी। 

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -