'अगर आप सभी आज जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'अगर आप सभी आज जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार के भूमि एवं राजस्व सुधार मंत्री राम सूरत राय ने कहा है कि नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद आज कोई जिंदा नहीं होता। नीतीश सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने ये बातें प्रवास समारोह के तहत मुजफ्फरपुर जिले के औराई में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में हर देश की स्थिति खराब थी। उन्होंने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान की हालत भी टेलीविज़न एवं मीडिया के माध्यम से सबने देखी। राम सूरत राय ने कहा कि यहां जितने लोग हैं, उनके भी किसी न किसी रिश्तेदार या दोस्त ने कहीं न कहीं कोरोना की वजह से जान गंवाई होगी। उन्होंने कहा कि जब स्थिति इतनी खराब थी, तब पीएम नरेंद्र मोदी ने फ्री में सभी का टीकाकरण कराया। राम सूरत राय ने ये भी कहा कि आज यदि आप जिंदा हैं तो पीएम नरेंद्र मोदी की देन है। नरेंद्र मोदी ने मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगवाई।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सबसे बड़े घटक दल के तौर पर उभरी थी। सीटों के मामले में लंबे वक़्त तक बिहार में बड़े भाई के किरदार में रहे नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) से भी आगे निकलने के पश्चात् अब भाजपा प्रदेश में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए निरंतर सक्रियता दिखा रही है। बिहार में भाजपा की तरफ से प्रवास समारोह चलाया जा रहा है। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार में भाजपा के कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने इसी समारोह के तहत मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में प्रवास किया। औराई क्षेत्र में अपने प्रवास के समय बिहार सरकार के मंत्री राम सूरत राय ने पीएम नरेंद्र मोदी की शान में बहुत कसीदे पढ़े।

राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

'इस पैसे से नहीं है मेरा संबंध', अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले रुपयों पर पार्थ चटर्जी ने किया बड़ा खुलासा

'शरिया कानून थोपने की कोशिश की जा रही है', आखिर क्यों गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -