अफ़ग़ानिस्तान नहीं जीता तो फिर? जडेजा ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई सबकी बोलती बंद

शुक्रवार को स्कॉटलैंड को बड़े अंतर से पराजित भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के लिए एक बार फिर उम्मीदें बढ़ा दी हैं. भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2021 में निरंतर दूसरी बार जीत हासिल की है। ऐसे में यदि अफगानिस्तान भी ब्लैक कैप के विरुद्ध अपना अंतिम मैच जीत जाता है तो भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में जाने का अवसर हो सकता है। इसी प्रकार का प्रश्न पूछे जाने पर रवींद्र जडेजा ने मजाकिया अंदाज में उत्तर दिया।

आपको बता दें कि स्कॉटलैंड के विरुद्ध प्राप्त हुई प्रचंड जीत के पश्चात् भारतीय टीम की मैच के पश्चात्प प्रेस कांफ्रेंस के लिए जब रवींद्र जडेजा पहुंचे तो एक रिपोर्टर ने उनसे प्रश्न कर दिया. क्या होगा यदि अफगानिस्तान आगामी मैच में न्यूजीलैंड को पराजित करने में नाकाम रहता है? रवींद्र जडेजा ने तुरंत उत्तर देते हुए कहा कि वह अपना सामान इकट्ठा करेंगे एवं घर लौट आएंगे।

दरअसल, भारतीय टीम को निरंतर दो महत्वपूर्ण मैच जीतकर अपने नेट रन रेट में सुधार करते हुए अभी लंबा सफर तय करना है। यदि भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जाना है तो उसे नामीबिया को बड़े अंतर से पराजित करना होगा। यदि यह कामयाब भी हो जाता है, तब भी अफगानिस्तान को ब्लैक कैप्स को पराजित करना होगा। अफगानिस्तान की जीत से ग्रुप 2 में ऐसी तीन टीमें हो जाएंगी, जिनके केवल छह अंक होंगे। तभी नेट रन रेट के खेल को प्रमुखता से दिखाया जाएगा तथा भारतीय टीम इसका लाभ उठाएगी।

T20 World Cup: इंडिया की ऐतिहासिक जीत, महज 39 गेंदों में स्कॉटलैंड को दी मात

T20 वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान

क्या अपने जन्मदिन पर विराट करेंगे मैदान में वापसी या फिर फैंस को होना होगा निराश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -