T20 वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान

चल रहे विश्व कप अभियान में शुक्रवार यानि आज टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड से भिड़ेगी. अगर भारत को सेमीफाइनल में जाना है तो उसे इस मैच को भारी अंतर से जीतना होगा, इसके साथ ही उसे किसी चमत्कार की भी जरूरत है। भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले अहम बयान दिया। रोहित के मुताबिक अगर आप ट्रॉफी नहीं जीतते तो आपके रन और शतक भी मायने नहीं रखते।

आपको बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान आईसीसी की वेबसाइट पर कई तरह के विषयों पर चर्चा की। रोहित शर्मा ने कहा, '2019 विश्व कप मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से शानदार था, मैं एक ऐसी प्रक्रिया का पालन कर रहा था जो अच्छी रही। हालाँकि, यदि आप ट्रॉफी नहीं जीतते हैं तो वे रन और शतक कुछ भी नहीं हैं। रोहित शर्मा ने अपनी जर्सी नंबर की भी चर्चा की, जो कि 45 है। जब बहुत सारे नंबर थे, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मां से पूछा कि कौन सी होनी चाहिए। फिर माँ ने 45 नंबर चुना, और वही जारी है।

रोहित शर्मा ने कहा कि वह 2016 में हुए पिछले टी20 विश्व कप से लेकर इस विश्व कप तक एक बल्लेबाज के रूप में परिपक्व हुए हैं। ICC ने रोहित शर्मा के साथ इस इंटरव्यू को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। आपको यह भी बता दें कि रोहित शर्मा ने आईसीसी टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया। इससे पहले, वह पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ असफल रहे थे। हालांकि अब जब उन्होंने वापसी की है तो टीम इंडिया की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

क्या अपने जन्मदिन पर विराट करेंगे मैदान में वापसी या फिर फैंस को होना होगा निराश

बिग बैश लीग के मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल हुए उन्मुक्त चंद

ये मशहूर खिलाड़ी बने भारतीय टीम के नए कोच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -