इडली को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ ट्रेंड, जानें क्या है पूरी बात
इडली को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ ट्रेंड, जानें क्या है पूरी बात
Share:

एक ब्रिटिश प्रोफेसर, जिन्होंने एक केरल की महिलाओं से शादी की है, और  खुद को दक्षिण भारतीय नाश्ते की इडली को 'बोरिंग' कहने के बाद ट्विटर वॉर #idligate में खींच लिया। जब इडली की बात आती है तो 'नम्मा बैंगलोर' और 'ब्राह्मण कॉफी बार' को भुलाया नहीं जा सकता। यदि ब्राह्मणों के कॉफी बार उर्फ ब्राह्मणों को इडली बनाने के लिए रेफरी नहीं किया गया है तो यह पूरा नहीं हो सकता है। एडवर्ड एंडरसन ने उबाऊ कहा चावल और उड़द की दाल के सरल और अद्भुत संयोजन के परिणामस्वरूप दिन की शुरुआत के लिए एक अनुकरणीय पकवान 'इडली' को तैयार किया जाता है।

 ट्विटर वॉर या डिबेट की शुरुआत "ऐसा क्या है कि एक डिश जिसे आप कभी नहीं समझ सकते कि लोग इतना पसंद क्यों करते हैं?" एक भारतीय खाद्य पोर्टल वितरण ने यह सरल प्रश्न पूछा। इस सवाल के जवाब के रूप में ब्रिटेन के इतिहास और भारत-ब्रिटेन के अध्ययन के विशेषज्ञ प्रोफेसर ने ट्वीट किया, "इडली दुनिया की सबसे पसंदीदा चीज है"। इडली प्रेमियों का प्यार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है। ट्रोल के बीच में, कुछ लोगों ने प्रोफेसर को ब्राह्मणों की यात्रा के लिए आमंत्रित किया है और स्टीमिंग इडली को फिर से याद किया है जो इदलीस के बारे में उनकी राय बदल सकती है। दक्षिण बैंगलोर में 55 वर्षीय ब्राह्मणों का कॉफी बार हमेशा से ही नम्मा बैंगलोर के इडली प्रेमियों की पहली पसंद है। इस दुकान के मालिक ने कहा कि मेरे एक ग्राहक ने सोशल मीडिया में युद्ध के बारे में बताया और मुझे काफी दुख हुआ क्योंकि इडली को 'बोरिंग' कहा जा रहा था। उन्होंने अपनी दुकानों के बारे में खुशी महसूस की कि युद्ध में उन्होंने ग्राहकों का आभार व्यक्त किया। वह एडवर्ड को अपनी दुकान पर भोजन का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करता है जिससे वह इडली के प्यार में पड़ जाएगा।

सर्वश्रेष्ठ इडली और चटनी के लिए दुकान ने लगभग हर पेटू पुरस्कार जीता और अभी भी बेंगलुरु के इडली किंग रह चुके है। सेवा के चिह्न के रूप में, भारतीय डाक विभाग ने 55 साल के ब्राह्मणों के कॉफी बार विशेष डाक कवर जारी किया है। #Idligate के झूलों के बाद प्रोफेसर ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “इससे पहले कि पूरा दक्षिण भारत मुझ पर हमला करे, क्या मैं बस इतना कह सकता हूं कि मुझे डोसा और अप्पम और मूल रूप से सभी दक्षिण भारतीय भोजन पसंद हैं। लेकिन इडली (और उस बात के लिए पुत्तू) अपर्याप्त हैं। ”दिलचस्प बात यह है कि युद्ध ने शशि थरूर को भी इस चीज में खींच लिया गया है।

इस तरह से अपने चेहरे को बनाए और भी सुंदर

3800 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ी आवेदन की तिथि, जल्द करे आवेदन

देश में 62 लाख लोगों ने दी कोरोना को मात, एक्टिव केस 9 लाख से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -