इस तरह से अपने चेहरे को बनाए और भी सुंदर

इस तरह से अपने चेहरे को बनाए और भी सुंदर

आज के इस बिजी समय में कोई भी व्यक्ति अपने चेहरे के लिए समय नहीं निकाल पता है, और जिसके कारण उसकी त्वचा दिन व दिन ढलती जाती है, लेकिन आज हम आपको कुछ ख़ास टिप्स बताने जा रहे है, जिसके बाद आपका चेहरा एक दम चमक उठेगा... 

- मल्टी टास्किंग मॉइस्चराइजर चुनें। एक मॉइस्चराइजर जो आपकी त्वचा को हाइड्रेट करता है, सनब्लॉक के रूप में कार्य करता है और एंटी-एजिंग लाभों के पास निवेश करने के लिए जादुई उत्पादों में से एक है। नमी वाले जो विटामिन ए या रेटिनॉइड होते हैं क्योंकि सामग्री ठीक रेखाओं और झुर्रियों को कम करने में मदद करती है।

- पिगमेंटेड इलाकों को छुपाएं। दाग और आंखों के घेरे के नीचे कवर करें। तैयार होने से पहले कुछ मिनट लागू करें क्योंकि समय त्वचा में आसानी से पिघलने और सही सेट करने के लिए पनाह देता है।

-महत्वपूर्ण तीन Es पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कर रहे हैं-भौहें, आईलाइनर और पलकें । भौहें- ब्रश करें और इसे भरें, पलकें- पलकों पर काजल, पलक-चाबुक की ऊपरी रेखा चमक देने के लिए अनिवार्य है।

- पैरों को बनाए रखने से हमारी पसंद की सैंडल पहनने में मदद मिलती है। हर बार जब आप पर्यावरण की दृष्टि से जागरूक सामग्री के साथ पैक एक पैर स्क्रब के साथ स्नान ले पैर स्क्रब पैर साफ़ । पेंटिंग के बजाय नाखूनों के शौकीन। सुपर चमकदार, स्वस्थ उपस्थिति दी जाएगी। झांसा देने के बाद साफ दिखने और महसूस करने के लिए हैंड क्रीम का इस्तेमाल करें।

एक विशेष समय अवधि पर पानी के सभी उचित और पर्याप्त सेवन से त्वचा को ताजा और स्वस्थ चमक मिलती है। शांत मन चेहरे को साफ लुक देता है। उचित व्यायाम और स्वस्थ आहार शरीर को बनाए रखता है।

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात

हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर

हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर को हुआ ब्रेन कैंसर