ये हैं जुड़वाँ पति पत्नी, देखकर हो जायेंगे कंफ्यूस
ये हैं जुड़वाँ पति पत्नी, देखकर हो जायेंगे कंफ्यूस
Share:

आज तक हमने जुड़वा भाई बहन को देखा है लेकिन जुड़वा पति पत्नी को नहीं देखे. जी हाँ, भाई बहन, भाई भाई या फिर बहन बहन के बारे  में ही सुना है कि वो जुड़वाँ होते हैं. लेकिन पति पत्नी कैसे जुड़वाँ कैसे हो सकते हैं ये सोचने वाली बात है. आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे है वो जुड़वा पति पत्नी है. इन दोनों को देखकर लोग भी यहीं कहते है लोगो को इन दोनों में अंतर् कर पाना काफी कठिन लगता है. इस बात पर आप भी यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह बात बहुत ही सही है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

आपको बता दें ये दोनों रूस के रहने वाले हैं. पति का नाम अलीना और पत्नी का नाम अलीसा है. इन दोनों ने लव मैरिज की है. अलीना बाहर से एक लड़की की तरह नजर आता है लेकिन अंदर से वह लड़का है. इन पति पत्नी में फर्क कर पाना नामुमकिन है. आप भी देखेंगे तो समझ नहीं पाएंगे कि पति पत्नी हैं या फिर बहनें. 

इन दोनों ने लॉ को तोड़कर शादी की है और इन दोनों का कहना है की हमारी शादी से रशियन के लोगो को अच्छा सन्देश मिलेगा और उनकी सोच भी हमारे प्रति जागरूक होगी. सोशल साइट्स पर इनकी कई तस्वीरें वायरल हो रहीं है लोग इन्हे देखकर कन्फ्यूज हो रहें है. 

यहां बच्चों के लिए आता है भयानक सांता, देखकर डर जाते हैं बच्चे

इसलिए कुत्ते अचानक भागने लगते हैं गाड़ियों के पीछे

ये है असल जिदंगी के हनुमान जी, दर्शन के लिए लगती है भक्तों की लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -