डार्क सर्कल हटाने के लिए आज से शुरू कर दें बर्फ का इस्तेमाल
डार्क सर्कल हटाने के लिए आज से शुरू कर दें बर्फ का इस्तेमाल
Share:

आज के समय में लडकियां चेहरे पर दिखाई देने वाले कई तरह के दागों से परेशान रहती हैं. ऐसे में इनमे डार्क सर्कल, चेहरे पर झुर्रियां, चेहरे पर ग्लो सभी शामिल है. अब आज हम आपको एक घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपना कर आप अपने चेहरे से यह सब भगा सकती है. आइए जानते हैं.

चेहरे पर ग्लो - जी दरअसल अगर आप रोज सुबह उठकर चेहरे पर बर्फ का एक टुकड़ा हल्के-हल्के बदलते हैं, तो उससे आप के चेहरे में ताजगी आती है इसी के साथ ही चेहरे के डेड सेल साफ हो जाते हैं. चेहरे पर ग्लो लाने का यह बेहतरीन उपाय है.

डार्क सर्कल - हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कई लोगो के लैपटॉप या फोन के साथ अधिक समय बिताने के कारण आखों के नीचे 'डार्क सर्कल' आ जाते हैं. ऐसे में आप खीरें के रस में बर्फ क्यूब मिलकर डार्क सर्कल के पास रगड़ें क्योंकि ऐसा करने से आपके चेहरे पर डार्क सर्कल दिखना धीरे धीरे बंद हो जायेंगे.

चेहरे पर झुर्रियां - जी दरअसल बढ़ती उम्र के साथ चेहरे पर झुर्रियां आने लगती है, लेकिन रोज सुबह बर्फ का एक टुकड़ा अपने चेहरे पर लगाने से चेहरे पर झुर्रियां कम होने लगती हैं और आपका चेहरा साफ़ होने लगता है.

पिंपल्स और दाग धब्बो से छुटकारा - आप सभी को बता दें कि अगर आप चेहरे के पिंपल्स और दाग धब्बे से परेशान है तो रोज सुबह उठकर बाद का एक टुकड़ा हल्के हल्के चेहरे पर रख दें. जी दरअसल इससे चेहरे का ब्लड सर्कुलेशन सही बना रहेगा और चेहरे के पिंपल्स और दाग धब्बे जल्द साफ हो जाएंगे.

बालों को काला कर देता है आलू, जानिए कैसे?

यदि आपके घर में भी है शंख तो आप जीत सकते है कोरोना से जिंदगी की जंग

इन तरीकों को अपना लिया तो जड़ से खत्म हो जाएंगे डार्क सर्कल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -