ICC Women's T20 World Cup: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, सेमीफाइनल से पहले बाहर हुई पैरी
ICC Women's T20 World Cup: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, सेमीफाइनल से पहले बाहर हुई पैरी
Share:

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में मेजबान टीम को सेमीफाइनल से पहले तगड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्टार ऑलराउंडर एलिस पैरी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई हैं. कंगारू टीम को गुरुवार 5 मार्च 2020 को सेमीफाइनल मुकाबले में उतरना है. पैरी का बाहर होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा नुकसान है.

पैरी बीते सोमवार यानी 2 मार्च 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट के आखिरी लीग मुकाबले में खुद को चोटिल कर बैठी थीं. एलिस पैरी एक बल्लेबाज को रन आउट करना चाहती थीं. इसी दौरान उनके बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. इसके बाद वो मैदान से बाहर चली गईं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये जानकारी दी है कि वे आगे इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल पाएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई के फिजियो पिप इंगे ने कहा है कि एलिस पैरी को बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया है. उनकी चोट हाई ग्रेड है. फिलहाल हम मैनेजमेंट के विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और हम एलिस को चोट से उबारने के लिए हर कदम उठाएंगे. 29 साल की एलिस पैरी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए साल 2009 से अब तक वर्ल्ड कप के सभी मैच में खेला है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वे 15 गेंदों में दो चौके की मदद से 21 रन बनाकर आउट हुई थीं.

FENCING ASSOCIATION OF INDIA: कोरोना की वजह एक और मैच हुआ रद्द

La Liga Barcelona: मैड्रिड के हाथों मैच में हारा बार्सिलोना

दिग्गज फुटबॉलर पीके बनर्जी की हालत हुई नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -