U19 World Cup: इस खिलाड़ी ने ठोका टूर्नामेंट का पहला शतक...
U19 World Cup: इस खिलाड़ी ने ठोका टूर्नामेंट का पहला शतक...
Share:

अंडर-19 वर्ल्ड कप में बीते शनिवार यानी 18 जनवरी 2020 को चार मुकाबले खेले गए जिसमें एक मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. जंहा टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में ग्रुप-सी की बांग्लादेश और ज़िम्बाब्वे टीम के बीच भिड़ंत हुई. वहीं इस मुकाबले में बांग्लादेश ने शानदार खेल दिखाते हुए ज़िम्बाब्वे को 64 गेंद शेष रहते हुए 9 विकेट (D/L) से  से मात दी.

न्यूजीलैंड बनाम जापान: वहीं तीसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. ग्रुप-ए में न्यूजीलैंड और जापान की टीम का मैच बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ. हालांकि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 195 रन बना लिए थे लेकिन फिर मैच पूरा नहीं हो पाया.

यूएई ने कनाडा को हराया: दिन के तीसरे मुकाबले में ग्रुप-डी के कनाडा और यूएई के बीच मुकाबला खेला गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसमें यूएई की टीम ने 68 गेंद शेष रहते हुए 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. मैच में कनाडा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 231 रन बनाए. जवाब में यूएई ने फिगी जॉन के नाबाद शतक और कप्तान आर्यन लकरा के अर्धशतक की मदद से आसानी से मैच जीत चुके है.

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को दी शिकस्त: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके अलावा दिन के आखिरी और टूर्नामेंट के पांचवें मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बाजी मार ली. सबसे कठिन ग्रुप-बी में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच मैच हुआ. इसमें कैरेबियाई टीम ने तीन विकेट से जीत दर्ज कर ली. ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 179 रन पर ढेर हो गई, जवाब में वेस्टइंडीज ने 46 ओवर में सात विकेट पर 180 रन बनाये.

IPL 2020: CSK का बड़ा एलान, धोनी के भविष्य का बताया प्लान

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट: मुस्तफा अली ने सिंगल्स मैच में ड्रू गुलक को किया पराजित, चैंपियन को हारकर भी हुआ फायदा

Ind Vs Aus: भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका, मोहम्मद शमी के सामने पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -