IPL 2020: CSK का बड़ा एलान, धोनी के भविष्य का बताया प्लान
IPL 2020: CSK का बड़ा एलान, धोनी के भविष्य का बताया प्लान
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास के अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने उनके आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा एलान किया है. श्रीनिवासन ने कहा है कि धोनी इस साल के आईपीएल में भी चेन्नई की Leadership करेंगे और अगले साले यानी 2021 में भी टीम का नेतृत्व करेंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि धोनी शुरुआत से ही चेन्नई का हिस्सा रहे हैं और टीम पर बैन लगने के कारण दो साल तक उसका हिस्सा नहीं रहे थे. जंहा विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी छह महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं और कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला है. यही कारण है कि बीसीसीआई ने भी उन्हें अपने सालाना अनुबंध से भी बाहर कर दिया है.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक श्रीनिवासन ने कहा है कि वो इस बार टीम का नेतृत्व करेंगे और 2021 में नीलामी में जाएंगे तब हम उन्हें रिटेन कर लेंगे. बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम ने तीन बार IPL का खिताब जीता है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीं धोनी के बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोर्ड के अधिकारी ने कहा है कि वे नियम के तहत एशिया कप या टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनने के साथ ही फिर से अनुबंध का हिस्सा बन सकते हैं. फिलहाल धोनी रणजी में झारखंड की तरफ से नेट प्रैक्टिस करते दिखे थे और ऐसी अटकलें हैं कि वे आईपीएल से फिर से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट: मुस्तफा अली ने सिंगल्स मैच में ड्रू गुलक को किया पराजित, चैंपियन को हारकर भी हुआ फायदा

Ind Vs Aus: भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका, मोहम्मद शमी के सामने पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया

एफआईएच प्रो लीग में भारत ने नीदरलैंड को 5-2 से किया पराजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -