Ind Vs Aus: भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका, मोहम्मद शमी के सामने पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया
Ind Vs Aus: भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका, मोहम्मद शमी के सामने पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया
Share:

बंगलुरू:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का अंतिम और निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 286 रन बनाए और भारत को मैच के साथ ही सीरीज जीत के लिए 287 रनों का टारगेट दिया. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे अधिक 131 रन बनाए. स्मिथ के अलावा मार्नस लाबुशेन ने 54 और एलेक्स कैरी के 35 रन की उपयोगी पारी खेली. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए. उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट लिए. वहीं, नवदीप सैनी और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट अपने नाम किए. 

ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर और कप्तान एरॉन फिंच की सलामी जोड़ी से बढ़िया शुरुआत की उम्मीद थी, किन्तु ऐसा नहीं हुआ. चौथे ओवर में ही मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को विकेट के पीछे केएल राहुल के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया और ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दे दिया. डेविड वॉर्नर 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे और उनके साथी एरॉन फिंच 19 रन बनाकर पवेलियन लौटे. अब भारत को जीत के लिए 287 रनों की आवश्यकता है, इसी के साथ भारत सीरीज भी जीत जाएगा,

एफआईएच प्रो लीग में भारत ने नीदरलैंड को 5-2 से किया पराजित

WWE रॉयल रम्बल के लिए चैंपियनशिप के दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ

Royal Rumble में वापस लौट सकते हैं ये WWE सुपरस्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -