रोहित शर्मा आए फार्म में रैंकिंग हुआ इजाफा
रोहित शर्मा आए फार्म में रैंकिंग हुआ इजाफा
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप के दौरान हुए भारत के मैचों में रोहित शर्मा जो कि टीम की कमान संभाले हुए थे और उन्होंने इस टूर्नामेंट के दोरान हुए सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन भी किया है। जिसके चलते अब वे आईसीसी की रैंकिंग में दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान कोहली अभी भी टॉप पर बने हुए हैं।

रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा


  
वहीं रो​हित शर्मा के कप्तानी में टीम इंडिया ने एशिया कप अपने नाम किया है, जिससे रोहित की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है, इसके साथ ही शिखर धवन भी आईसीसी रैंकिंग में पांचवे स्थान पर आ गए हैं। यहां हम आप​को बता दें कि एशिया कप के दौरान धवन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम के मैच जीतने में सफल योगदान दिया था और फिर टीम ने फाइनल मुकाबला जीतकर सातवीं बार एशिया क​प हासिल किया है। इसके अलावा भारतीय स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव भी आईसीसी की वनडे रैंकिंग में आगे आ गए हैं। 

पिंच हिटर के रूप में भी जाने जाते हैं क्रिकेटर प्रवीण कुमार


गौरतलब है कि भारत के पिछले दिनों हुए सभी मैचों में टीम के शानदार प्रदर्शन से खिलाड़ियों की रैंकिंग में काफी सुधार आया ​है। वहीं यदि बात की जाए रोहित शर्मा की तो वे दूसरी बार इस रैंकिंग पर पहुंचे हैं। इससे पहले वे जुलाई माह में इस स्थान पर आए थे, वहीं रोहित अब भी विराट कोहली से 42 अंक पीछे चल रहे रहे हैं। आईसीसी की वनडे रैंकिंग लिस्ट में कई खिलाड़ियों का ग्राफ उपर नीचे होता रहता है मैचों में अच्छा खेलने पर  ही रैंकिंग में सुधार होता है। वर्तमान समय में यदि टीमों की बात की जाए तो भारत अभी भी आईसीसी की टीम रैंकिंग में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। 
 

  खबरें और भी

बुमराह ने पुलिस से लिया बदला, कहा अब लगाओ साइनबोर्ड

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

पाकिस्तानी फैन की टीम इंडिया के लिए दीवानगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -