रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा
रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप में हुए भारत और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मुकाबले में भारत ने जहां अपनी जीत दर्ज की है, वहीं रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम.एस धोनी की तरह ही एक मिसाल भी पेश की है। उन्होंने सीरीज जीतने के बाद एशिया कप की ट्रॉफी खुद न लेते हुए खलील अहमद को ट्रॉफी लेने को कहा। 

एशिया कप 2018: फाइनल के पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोटिल शाकिब नहीं खेल पाएंगे मुकाबला

यूएई में हुए एशिया कप के रोमांचक फाइनल मैच में टीम इंडिया ने आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को हराया है। वहीं एशिया कप में टीम इंडिया की जीत बहुत ही अहम बताई जा रही है, क्योंकि यह जीत टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना टीम को हासिल हुई है। तो वहीं इस जीत के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने  स्वयं टूर्नामेंट की ट्रॉफी न लेते हुए यह मौका इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेले युवा गेंदबाज खलील अहमद को दिया। जिससे वे टीम के पूर्व कप्तान धोनी की राह पर चलते दिखाई दिए।

नाराज धोनी बोले जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं

एशिया कप के फाइनल मुकाबले के बाद रोहित के इस व्यवहार की सभी तारीफ कर रहे हैं। वहीं रोहित के इस काम को देख कर सभी को धोनी की याद आई जिन्होंने अपनी कप्तानी में इस तरह की परंपरा शुरू की थी। जहां तक कहा जाए तोे इस प्रकार की परंपरा का पालन विराट कोहली भी कर चुके हैं। देखा जाए तो वर्तमान में टीम इंडिया अपने बेहतरीन फार्म में चल रही है। और आगामी समय में होने वाली सभी सीरीजों में टीम का इसी तरह का फार्म में बना रहना बहुत ही आवश्यक है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड से फिलहाल ऐसी कोई बात सामने नहीं आ रही जिसमें टीम के बदलाव के बारे में कोई भी अधिकारिक पुष्टि हो। 

खबरें और भी 

आखिरी पल तक रहा रोमांच, अंतिम गेंद पर हुई भारत की विजय

एशिया कप 2018: फाइनल मुकाबले में लिटन दास का शानदार शतक, स्कोर 168 पर 5

एशिया कप 2018: 6 बार की चैंपियन भारत और 2 बार उपविजेता बांग्लादेश के बीच आज होगा फाइनल मुक़ाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -