T20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश को करारा झटका, संदेह में 2 दिग्गज खिलाड़ी
T20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश को करारा झटका, संदेह में 2 दिग्गज खिलाड़ी
Share:

एशिया कप 2016 की उपविजेता टीम बांग्लादेश को जोरदार झटका लग सकता है. ICC को बांग्लादेशी टीम के 2 फ़ास्ट बॉलर तस्कीन अहमद और अराफ़ात सनी के गेंदबाज़ी ऐक्शन पर आईसीसी ने संदेह हुआ है, और दोनों ही गेंदबाज़ों को ICC ने आधिकारिक चेतावनी दी है. ICC के इस रवैये पर बांग्लादेश के कोच चंदिका हथुरासिंघा खफा है. हथुरासिंघा ने क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था की इस चेतावनी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली.

तस्कीन और अराफ़ात को आईसीसी ने टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालिफ़ायर्स में खेलने की इजाज़त तो दे दी है, लेकिन उसके बाद 7 दिन के अंदर टेस्ट से गुज़रने को कहा है. जिससे साफ़ होता है कि ये सारी प्रोसेस टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे दौर के पहले पूरी हो जानी चाहिए.

हथुरासिंघा ने आईसीसी पर गुस्सा निकलते हुए कहा की अगर ICC को हमारे गेंदबाज़ों पर संदेह है, तो मुझे ICC की कार्यशैली पर संदेह है. मुझे उनकी गेंदबाज़ी में कहीं कोई कमी नहीं दिखती, वे पिछले 12 महीनों से वैसे ही बॉलिंग कर रहे हैं, जैसे अभी कर रहे हैं. इन दोनों गेंदबाज़ों पर ICC ने उस रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की है, जो ऑनफ़िल्ड अंपायर रॉड टकर ने मैच रेफ़री ऐंडी पाइक्रॉफ़्ट को सौंपी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -