हम 'हार' बर्दाश्त कर सकते है लेकिन 'आतंकवाद' बर्दाश्त नहीं कर सकते, ऋषि
हम 'हार' बर्दाश्त कर सकते है लेकिन 'आतंकवाद' बर्दाश्त नहीं कर सकते, ऋषि
Share:

बता दे कि पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी, 2017 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. लेकिन इसी बीच हमारे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. ऋषि कपूर ने लिखा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए?  उन्होंने भारत और पाकिस्तानी टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा वो भारत से हारने के लिए तैयार रहे. ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद कई पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के फैंस भड़क गये और उन्‍होंने ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने उनके ट्वीट का समर्थन किया. हिंदुस्‍तान और पाकिस्‍तान के फैंस की प्रतिक्रियाओं पर ऋषि कपूर ने एक और ट्वीट किया. बता दें कि ऋषि कपूर अक्‍सर अपनी टविट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. देखा जाए तो अभी इस ट्रोल की खबरें खत्म हुईं भी नहीं थीं, कि उन्होंने भारत के फाइनल में पहुंचने पर एक और ट्वीट कर डाला.

इस बार ऋषि ने लिखा, 'PCB इस बार क्रिकेट टीम ही भेजना प्लीज़. पहले हॉकी या खो-खो की टीमें भेजी थीं. क्योंकि 18 जून (फादर्स डे) को बाप खेल रहा तुम्हारे साथ lol!' अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि अच्छा छोड़ो यार. तुम लोग जीतो और हजारों बार जीतो. सिर्फ आतंकवाद बंद कर दो यार. मुझे हार मंजूर है. हम बस शांति और प्यार चाहते हैं. इस तरह से ऋषि कपूर ने अपनी भावना को ट्विटर के माध्यम से व्यक्त किया. 

IND vs PAK मैच को लेकर ऋषि कपूर के ट्वीट से मचा बवाल

जब कैटरीना ने रणबीर को कहा, तू पीके आया है क्या?..

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -