शर्टलेस नजर आए इब्राहिम अली खान, तस्वीर हो रही वायरल
शर्टलेस नजर आए इब्राहिम अली खान, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

सैफ अली खान अपने बेहतरीन अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं. वहीं उनके बेटे और उनकी बेटी सारा अली खान दोनों ही चर्चाओं में रहते हैं. वैसे इस समय इब्राहिम अली खान की एक तस्वीर चर्चाओं में छाई हुई है. यह तस्वीर बेहतरीन दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे इब्राहिम भले ही फिल्मों में अब तक नजर नहीं आए लेक‍िन उनकी चर्चा किसी फिल्मस्टार से कम नहीं होती.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

वह कभी अपनी बहन सारा संग मस्ती करते हुए दिख जाते हैं तो कभी आउट‍िंग करते हैं. इसी क्रम में अब इब्राहिम अपनी शर्टलेस फोटो के चलते चर्चा बटोर रहे हैं. जी दरअसल इब्राहिम ने अपनी एक लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो शेयर की है जिसमें वे मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'प्रक्रिया पर भरोसा रखें'. वैसे इससे यह तो साफ़ हो गया है इब्राहिम ने इस बॉडी के लिए काफी मेहनत की है. आप देख सकते हैं उनकी मसक्युलर बॉडी जो इस बात की गवाही दे रही है कि 'उन्होंने जिम में इस फिट बॉडी को पाने के लिए जमकर पसीना बहाया है.'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इब्राहिम और सारा दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं और दोनों अक्सर योग करते या वर्कआउट की फोटोज शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों सारा ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे इब्राहिम ने उन्हें कंधे पर बिठा रखा था. वैसे सारा भाई के कंधों पर बैठ बहुत खुश नजर आईं थीं.

फॉर्मल लुक में नजर आए रणवीर सिंह, फैंस ने कहा- 'बहुत हार्ड'

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे कृष्ण कुमार कुन्नथ, लेकिन इस वजह से बने गायक

बेहद ही खूबसूरत है वाणी कपूर, जानवरों से करती है बहुत प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -