देश के तीन प्रमुख शहर आतंकी साये में,कई आतंकी संघटन सक्रिय
देश के तीन प्रमुख शहर आतंकी साये में,कई आतंकी संघटन सक्रिय
Share:

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मद्देनजर भारत के 3 प्रमुख शहरों में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) की संभावना के चलते अलर्ट जारी किया गया है. IB ने आगाह किया है कि यह हमला पेरिस-जकार्ता में हुए हमले के तर्ज पर हो सकता है. हमले में pm मोदी सहित कई राजनीतिक हस्तियों को निशाना बनाए जाने की संभावना है . 

IB के अनुसार ISIS के निशाने पर दिल्ली, मुंबई और कोलकाता शहर हैं. गणतंत्र दिवस के दौरान करीब 10-15 आतंकी इन शहरों पर हमला कर सकते हैं. इनमें से 3 के पास मो. इलयास, नावेद खान और सलीम अहमद के नाम का पहचान पत्र होगा. इन निशाने पर मुंबई का फिनिक्स मॉल और दिल्ली का सेलेक्ट सिटी मॉल भी है. आतंकी हमले की संभावना के चलते अर्धसैनिक बलों को गणतंत्र दिवस के चलते अधिक चौकस रहने को कहा गया है.

आप को बता DEN की इस बार गणतंत्र दिवस परेड में फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद मुख्य अतिथि होंगे. उनके साथ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और PM नरेंद्र मोदी सहित कई बड़ी हस्तियां इंडिया गेट पर उपस्थित रहेंगी.

फ्रांस के राष्ट्रपति को धमकी 

बंगलुरु में फ्रेंच एम्बेसी में एक धमकी भरा खत आया है, जिसमें कहा गया है कि फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद भारत नहीं आने चाहिए. एडिशनल कमिश्नर चरण रेड्डी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया गया था.उन्होंने बताया कि इस खत के आखिर में आतंकवादी संगठन अल-कायदा का नाम लिखा हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -