'द कश्मीर फाइल्स' पर विवादित बयान देने वाले IAS अधिकारी खान ने अब मुसलमानों से की ये खास अपील
'द कश्मीर फाइल्स' पर विवादित बयान देने वाले IAS अधिकारी खान ने अब मुसलमानों से की ये खास अपील
Share:

भोपाल: MP के IAS अफसर नियाज खान ने इस बार मुसलमानों से आग्रह किया है कि वे आतंकवाद के संक्रमण को समाप्त करने के लिए आगे आएं। खान ने कहा कि आतंकवाद इस्लाम विरोधी है तो इस संक्रमण को समाप्त करना चाहिए। नियाज खान ने अफगानिस्तान में मजार ए शरीफ मस्जिद पर हादसे में लोगों के क़त्ल की घटना को लेकर यह ट्वीट किया है तथा मुसलमानों को आगे आने का आग्रह किया है।

सोशल मीडिया पर IAS अफसर नियाज खान ने कहा कि आतंकवाद इस्लाम विरोधी है। अतिवाद इस्लाम पर कलंक है। इसलिए विश्व के 2 अरब मुसलमानों का यह कर्तव्य है कि वे दहशतगर्दों को मारने के लिए हर संभव कोशिश करें। खान ने एक खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया है जिसमें अफगानिस्तान में मजार ए शरीब मस्जिद में हादसा होने से 17 व्यक्तियों के क़त्ल के साथ 66 लोगों के गंभीर तौर पर चोटिल होने की खबर दी गई है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कैडर के IAS अफसर खान द कश्मीर फाइल्स के रिलीज होने के बाद मुसलमानों की हत्याओं की घटना पर भी फिल्म बनाए जाने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने द कश्मीर फिल्म के डायरेक्टर विवेकअग्निहोत्री से फिल्म की आय को कश्मीरी पंडित तथा उनके बच्चों पर खर्च करने की मांग भी की थी। उन्होंने फिल्म एक्टर आमिर खान की आलोचना भी की थी तथा सोनू सूद की जरूरतमंदों की सहायता करने पर प्रशंसा भी की थी। 

NSE ने GIFT City में अंतर्राष्ट्रीय स्थिरता मंच लॉन्च किया

क्या नॉर्खिया को मौका देंगे पंत ? दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान में मुकाबला आज

ड्रोन प्रौद्योगिकी खंड से एक लाख नौकरियां पैदा होंगी: सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -