इन फीचर्स के साथ iBall ने उतारा नया टैबलेट, खरीदना होगा आसान
इन फीचर्स के साथ iBall ने उतारा नया टैबलेट, खरीदना होगा आसान
Share:

आईबॉल ने मार्केट में कई खूबियों से लैस अपना एक नया टैबलेट लॉन्च किया है. elan-3×32 नामक इस नए टैबलेट में 10.1 इंच का IPS डिस्प्ले मौजूद है. जो कि इसे खास बना रहा है. इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक आप बढ़ा भी सकते है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप आसानी से इसे अपना बना सकते है. बता दें कि इसकी कीमत 16,999 रूपए रखीं है.

कंपनी का यह नया टैबलेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें 7000mAh क्षमता वाली बैटरी आपको आकर्षित करेंगी. बता दें कि इसे लेकर कंपनी का कहना है कि ये 20 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ है.वहीं इसकी वीडियो प्लेबैक क्षमता 6 घंटे और ऑडियो प्लेबैक क्षमता 23 घंटे है. बात करें इसके कैमरा की तो टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश और ऑटोफोकस क्षमता के साथ आता है. वहीं फ्रंट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है. 

आईबॉल स्लाइड एलन 3×32 में पहले से ही माइक्रोसॉफ्ट की वर्ड, एक्सेल और पावरपॉइंट एप्स आदि प्री-इंस्टॉल रुप से आपको दी जाएगी. वहीं बात करते हैं अब इसके कनेक्टिविटी फीचर्स की तो कनेक्टिविटी के लिस इसमें 4G VoLTE, USB OTG सपोर्ट, वाई-फाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, GPS और A-GPS, माइक्रो USB पोर्ट, DC चार्जिंग पोर्ट, FM रेडियो आदि मौजूद हैं. 

 

 

 

 

 

शाओमी ने पेश किया Xiaomi Mi 8 Youth का नया वेरिएंट

इस सेक्सी एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक

SAMSUNG को अब तक का सबसे तगड़ा झटका, लीक हुए Galaxy S10 के धाकड़ फीचर्स

अब तक के सबसे सस्ते पैक के साथ इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

इस धाँसू कलर में पेश हुआ samsung galaxy s9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -