इस एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक

हॉट मॉडल और भोजपुरी सिनेमा के एक्ट्रेस पूनम दुबे की पिछले रिलीज फिल्म मुन्ना मावली थी. इस फिल्म ने उनके साथ प्रमोद प्रेमी नजर आए थे. वहीं अब ख़बरें मिल रहे है कि जल्द ही वे मशहूर कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक के साथ ठुमके लगाते हुए देखा जाएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पूनम दुबे बहुचर्चित फ़िल्म ‘राजा के रानी’ के एक गाने में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाते हुए जल्द देखी जाएगी.  

इस प्रोमोशनल गाने की शूटिंग बीते दिनों पूरी हो गई हैं. आपको बता दें कि दिवाली की पूर्व संध्या पर भव्य सेट लगा कर इस गाने को शूट किया गया है. जहां सेट से पूनम और कृष्णा की एक तस्वीर भी लीक हुई है. इस तस्वीर में कृष्णा और पूनम रोमांटिक अंदाज में नजर आएगी. जाने माने गायक मिक द्वारा गाये गए गाने के बोल- लगेलू छुहारा है. 

यह प्रोमोशनल सांग शादी के अवसर पर फिल्माया हैं.फिल्म की पूरी लव स्टोरी पर बनी है. जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है. वैसे पूनम भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं. वहीं दूसरी ओर पिछले कई दिनों से कॉमेडियन कृष्ण शर्मा भी टीवी से दूर ही है. एमएंड के प्रोडक्शन के बैनर तली राजा के रानी के निर्माता नील मिश्रा व दिनकर कपूर हैं.

बुलेट पर सवार हुई यह सेक्सी एक्ट्रेस, देखने वालों का लगा तांता

सामने आया हॉट मोनालिसा का सेक्सी लुक, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी...

यूट्यूब पर चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल, छठ एलबम की हर तरफ धूम

छठ महापर्व : आज शाम एक मंच पर होंगे भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े धुरंधर

छठ 2018 : महापर्व पर होगा महाधमाका, आम्रपाली, निरहुआ और शुभी की तिकड़ी लगाएंगी सिनेमाघरों में तड़का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -