इस धाँसू कलर में पेश हुआ samsung galaxy s9
इस धाँसू कलर में पेश हुआ samsung galaxy s9
Share:

सैमसंग के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन में से एक samsung galaxy S9 ने नए कलर में एंट्री ली है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि samsung galaxy S9 कंपनी का काफी पसंदीदा फ़ोन है यूजर्स इस फ़ोन को काफी पसंद करते है. हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन को पड़ोसी देश चीन में samsung galaxy S9 को आइस ब्लू कलर वेरियंट में पेश कार दिया है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में विस्तार से...

 

नया आइस ब्लू कलर वेरियंट के फ़िलहाल भारत में आने को लेकर कोई भी खबर नहीं है. बता दें कि इसके रियर पर ग्रेडियंट फिनिश दी गई है. इससे पहले यह फ़ोन मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू, बरगंडी रेड, टाइटैनियम ग्रे, सनराइज़ गोल्ड और पर्पल कलर में उपलब्ध था. गैलेक्सी एस9 की कीमत 5,499 चीनी युआन (करीब 57,000 रुपये) है. यह कंपनी के सबसे महंगे स्मार्टफोन में से एक हैं. 

samsung galaxy S9+ के फीचर्स पर गौर करें तो इसकी डिस्प्ले का आकार 6.2 इंच का हैं. इसमें QHD+ Super AMOLED  डिस्प्ले हैं. इस फ़ोन में आपको 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेंगी. कैमरा की बात कि जाए तो इसमें ड्यूल कैमरा सैटअप रहेगा. जिसमे  12 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी बैक कैमरा मौजूद रहेगा. आप इस फ़ोन को सनराइज गोल्ड कलर के साथ मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और Lilac पर्पल कलर अॉप्शन में भी अपना बना सकते हैं. 

अपना ली यह एक तरकीब तो आसानी से निकल जाएगी किसी भी नंबर की कॉल डिटेल

Tik Tok का मजा अब फेसबुक के इस APP में, जानिए खासियत ?

शुभी के साथ बारिश में निरहुआ ने लड़ाया इश्क, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का नया पोस्टर रिलीज

भारत में नए रंग रूप में जल्द आएगा ONEPLUS 6T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -