कभी न कभी तो करुँगी मैडम जी का निर्माण : प्रियंका
कभी न कभी तो करुँगी मैडम जी का निर्माण : प्रियंका
Share:

इन दिनों अपनी फिल्म जय गंगाजल के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को इस समय एक बात का बड़ा दुःख हो रहा है. दरअसल हम बात कर रहे है प्रियंका की फिल्म मेडम जी की. जो की प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस का ड्रीम प्रोजेक्ट था. लेकिन फिल्म का काम अब तक शुरू नहीं हो सका है. दरअसल प्रियंका लगातार अपनी फिल्मो और अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर इतनी व्यस्त है की अपनी इस फिल्म को समय ही नहीं दे सकी.

प्रियंका ने कहा कि मैं इस फिल्म को जरूर बनाउंगी. यह मेरे दिल के काफी करीब है. इस फिल्म के लिए मुझे अपने 70 दिन देने होंगे. जो कि इस समय मुमकिन नहीं लगता. क्योकि मेरे शो क्वांटिको को और आगे बढ़ाया जा रहा है. इस कारण में इस फिल्म को पूरी नहीं कर सकी. लेकिन मुझे इस फिल्म का निर्देशन एक दिन जरूर करुँगी.

आपको बता दे कि प्रियंका की फिल्म मेडम जी का निर्देशन मधुर बंदरकर करने वाले थे. फ़िलहाल अभिनेत्री प्रियंका अपनी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी की सफलता का जश्न मना रही है. फिल्म में वे बाजीराव की पत्नी काशीबाई की भूमिका में नजर आई थी. आपको बता दे कि प्रियंका इस समय अपने पहले अमेरिकी शो क्वांटिको की लगातार शूटिंग कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -