सैफ को छोड़ेगी करीना.....
सैफ को छोड़ेगी करीना.....
Share:

बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यह दोनों की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म 'की एंड का' जिसे कि आर. बाल्की ने निर्देशित किया है उसमे नजर आएंगे. बता दे कि आर बाल्की के निर्देशन में बनकर तैयार इस फिल्म में अभिनेत्री  करीना कपूर व अर्जुन कपूर दोनों ही अपने लीड रोल में नजर आएंगे. करीना व अर्जुन की जोड़ी के हर तरफ चर्चे हैं। जहां पर अभिनेत्री करीना कपूर बेबाक और बिंदास है, तो दूसरी और अर्जुन भी मस्तमौला है.

बता दें कि 'की एंड का' में जहां अर्जुन हाउस हसबैंड का किरदार निभा रहे हैं, वहीं करीना उनकी पत्नी बनी हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में जॉब करती हैं। ये फिल्म रियल लाइफ से काफी अलग है, क्योंकि इससे पहले इस तरह की जोड़ी की चर्चा न तो रीयल लाइफ में सुनी-देखी गई, ना ही रील लाइफ में। तथा महिला दिवस के मौके पर अर्जुन कूपर ने एक बार फिर फिल्म में अपनी पत्नी बनी करीना के लिए अपने हाथों से खाना बनाया.

इस दौरान अर्जुन ने कहा कि मुझे रियल लाइफ में कुछ भी बनाना नहीं आता, लेकिन फिर भी मेने करीना को इम्प्रेस करने के लिए महिला दिवस पर खाना बनाया। व करीना भी अर्जुन की इस मेहनत को देखकर काफी प्रभावित हुई व कहा कि अर्जुन का इतना काम देखने के बाद मैं सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूंगी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -