'मैं लौटकर आऊंगा...', हिमाचल प्रदेश में मिली हार के बाद बोले अभिषेक मनु सिंघवी
'मैं लौटकर आऊंगा...', हिमाचल प्रदेश में मिली हार के बाद बोले अभिषेक मनु सिंघवी
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा सीट गंवाने के पश्चात् शाम को कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक मनु सिंघवी ने मीडिया से चर्चा की। अपनी हार स्वीकार करने एवं बीजेपी प्रत्याशी हर्ष महाजन को बधाई देने के पश्चात् सिंघवी ने इसे अपने लिए सबक बताया। इसके साथ ही उन्होंने शायराना अंदाज में फिर से वापस लौटने की बात कही। अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सीएम एवं सभी विधायकों को धन्यवाद। तत्पश्चात, उन्होंने पाला बदलने वाले विधायकों पर भी तंज कसा। सिंघवी ने एक शायरी सुनाई, जिसमें उन्होंने कहाकि ‘पलट के आऊं, शाखों में खुशबू लेकर, खिजां की जद हूं, मौसम जरा बदलने दो’।

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि उन 9 विधायकों को भी धन्यवाद जो कल रात तक हमारे साथ थे। जिन्होंने हमारे साथ खाना खाया, हमारे साथ जलपान किया एवं फोटो ली। अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि केवल इतना ही नहीं, इनमें से 3 MLA तो आज प्रातः हमारे साथ नाश्ता करके गए थे। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि इस हार से हमें बड़ी सीख मिली है। इसके साथ ही उन्होंने पाला बदलने वाले विधायकों से एक बार अपने गिरेबान में झांककर देखने की सलाह दी।

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह अचानक से नहीं हुआ। यह पूरी तैयारी के साथ किया गया है। उन्होंने कहा कि इसका संदेश यह है कि हम बेशर्मी से वह करेंगे जो कानून में नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि यही न्यू इंडिया तो पुराना भारत ही पसंद हारते-हारते भी इतिहास बनाया। इतना कुछ करके भी भारतीय जनता पार्टी 34 वोट ही जुटा पाए। एक भी सेकंड प्रिफरेंस वोट नहीं था, यह एक इतिहास है। आगे उन्होंने कहा कि जो हुआ सो हुआ, अब भविष्य का सोचना चाहिए। 

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -