'मैं सो रही थी और ये आदमी मेरी...', इंटरनेट पर वायरल हुई इस महिला की पोस्ट
'मैं सो रही थी और ये आदमी मेरी...', इंटरनेट पर वायरल हुई इस महिला की पोस्ट
Share:

ब्राजील से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ फ्लाइट में यात्रा के चलते सो रही एक 'फिटनेस इंफ्लूएंसर' महिला के अश्‍लील फोटो क्लिक कर लिए गए। महिला को जब इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍से से भड़क उठीं। उन्‍होंने घटना का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स के साथ साझा किया।

अन्‍ना क्‍लारा रियोस (Anna Clara Rios) फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं। उनके इंस्‍टाग्राम पर 6,41,000 फॉलोअर्स हैं। वह अपना काम निपटाकर फ्लाइट से ब्राजील के साओ पाउलो से बेलो होरिजोंटे में उपस्थित घर जा रही थीं। तभी उनके साथ यह घटना घटी। अन्‍ना ने वीडियो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर 14 दिसंबर को साझा किया। वीडियो में वह बोलती हैं- 'मैं गुस्‍से में कांप रही हूं। जब मैं सो रही थी तो यह सज्‍जन मेरी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे'। 

अन्‍ना वीडियो में दावा कर रही हैं कि फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि अनजान व्यक्ति उनके फोटो क्लिक कर रहा है। अन्‍ना को एकबारगी को लगा कि वह सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, इस कारण व्‍यक्ति ने फोटो क्लिक किए होंगे। पर, फ्लाइट अटैंडेंट ने अन्‍ना को बताया कि यह व्यक्ति सोते हुए जूम करके उनकी ड्रेस के नीचे देखने का प्रयास कर रहा था। यह बात सुनते ही अन्‍ना भड़क गईं तथा व्यक्ति के फोन से फोटो हटाने के लिए कहा। अन्‍ना ने यह भी दावा किया कि इस व्यक्ति ने व्‍हाट्सऐप पर अपने दोस्‍त को फोटो भेज दिए थे। अन्‍ना ने कहा कि उनकी प्राइवेसी भंग हुई है। व्यक्ति की हरकत से अन्‍ना को बहुत गुस्सा आया। अन्‍ना ने व्यक्ति द्वारा भेजे गए मैसेज का स्‍क्रीनशॉट लिया, जो बाद में उन्‍होंने पुलिस के समक्ष भी पेश किया। फ्लाइट लैंड होने के पश्चात् पुलिस अफसरों ने बेलो होरिजोंटे एयरपोर्ट से अपराधी को दबोच लिया। एक वीडियो में पुलिस अफसर इस अपराधी शख्‍स से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। अन्‍ना ने कहा कि अपराधी शख्‍स को पुलिस स्‍टेशन तो ले जाया गया मगर उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई।

पीएम मोदी के मित्र फिर बनने जा रहे इजरायल के प्रधानमंत्री, अरब देशों में मची खलबली

संगीतमय श्री रामकथा का आयोजन हुआ, साधना सिंह ने कथा वाचक का सम्मान किया

कोरोना वेरिएंट ने भारत में मचाया हाहाकार, सरकार ने दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -