17 साल की उम्र में कंगना के साथ भी हुआ था यह हादसा...

17 साल की उम्र में कंगना के साथ भी हुआ था यह हादसा...

भारतीय अदाकारा कंगना रनौत ने भी अपने एक खुलासे के तहत सभी को हैरत में डाल दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड की इस अदाकारा ने शुक्रवार को यह हैरतंगेज खुलासा कर सभी को चौंका दिया. कंगना रनौत ने राजधानी दिल्ली में टेलीविजन की मशहूर पत्रकार बरखा दत्त की बुक लॉन्च के मौके पर दोहराया कि मेरे साथ में भी 17 साल की उम्र में यौन शोषण की वारदात को अंजाम दिया गया था. अपनी बात को आगे दोहराते हुए कंगना ने उस घटना का पूरा विस्तृत ब्यौरा देते हुए कहा कि मुझे ऐसा उस समय लग रहा था कि मैं किसी के द्वारा बनाये गए जाल में बुरी तरह से फंस चुकी हूं।

कंगना ने कहा कि ऐसे समय में हमे ऐसा प्रतीत होता है कि लोग आपकी सहायता जरूर करेंगे, परन्तु में आपको बता देना चाहती हु कि इस दुनिया में यूं ही कोई किसी की सहायता नहीं करता है। कंगना ने कहा की वह बहुत गंदा समय था, मैं आपके सामने उस इस घटना की पूरी जानकारी साझा नही कर पाऊंगी.

जब उनसे पूछा गया की कौन है वो शख्स जिसने यह कुकृत्य किया है तो अभिनेत्री कंगना रनौत ने उस शख्स का नाम न बताते हुए कहा कि वह शख्स फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ा हुआ एक व्यक्ति है। इसी प्रकार से कंगना ने अपनी एक दूसरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे साथ में पिता समान एक शख्स ने भी बदतमिजी करने की कोशिश की थी, तथा मेने उस शख्स को सैंडलों से पीटा था.