हर तरह का किरदार निभाना चाहता हूँ : रणवीर
हर तरह का किरदार निभाना चाहता हूँ : रणवीर
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बाजीराव बनकर दर्शको के दिलो पर राज कर रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वे अपने करियर में अलग अलग तरह के किरदार करना चाहते है. रणवीर ने कहा कि मैं शुरुआत से लेकर अब तक काफी अलग अलग भूमिकाये कर चूका हूँ. दर्शको को भी इस तरह के अभिनेता काफी पसंद आते है जो अलग अलग तरह के किरदार निभाते है. रणवीर ने आगे कहा कि बिता साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा.

मेरी दो फिल्मे आई जिनमे एक दिल धड़कने दो और दूसरी बाजीराव मस्तानी दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. साथ ही दोनों ही फिल्मो में मेरी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. अपने पर्सनल लाइफ कि खबरों के कारण चर्चा में रहने की बात पर रणवीर ने कहा कि साल में कम से कम दो फिल्मे करना जरुरी है. इससे आप बीजी रहते है और लोगो के पास आपके लिए बोलने का समय ही नहीं होता है.

पर अगर आफ फ्री है तो लोग आपके बारे में कहानिया बनाने लगते है. रणवीर ने आगे कहा कि मुझे संजय लीला भंसाली के साथ काम करने में मजा आता है. वो एक महान निर्देशक है. मैं चाहता हूँ कि वे अपनी हर फिल्म में मुझे ही कास्ट करे. रणवीर ने आगे कहा कि मैं इस समय आदित्य चोपड़ा की एक फिल्म में काम कर रहा हूँ. मैं काफी खुश हूँ क्योकि आदित्य ही पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने मेरे अंदर की प्रतिभा को समझा और मुझे चांस दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -