मैं घंटों आर.के स्टूडियो के बाहर खड़ा रहता था- अनिल कपूर
मैं घंटों आर.के स्टूडियो के बाहर खड़ा रहता था- अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार अनिल कपूर आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दे कि, बीते दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि, "मैंने जब से होश संभाला था, तभी से एक्टर बनने का भूत सवार था. हम चेम्बूर में रहते थे व मेरे पिता उस समय 'मुगल-ए-आजम' में असिस्ट कर रहे थे. फिर बाद में वह प्रोड्यूसर बने, तो प्रारम्भ से ही घर में फिल्मी माहौल रहा, इसलिए प्रारम्भ से मेरा रुझान फिल्मों की तरफ रहा. मैं घंटों आर के स्टूडियो के बाहर खड़ा रहता था व सोचता रहता था कि कैसे अंदर जाऊं? बाहर जो सिक्योरिटी गार्ड होते थे, उनसे कई बार अंदर जाने की मिन्नत करता था."

उन्होंने कहा कि, "वह दौर भी एकदम अलग था. आर के स्टूडियो के अंदर जाना ही एक बड़ा खूबसूरत अहसास होता था. मेरे पिता एक फिल्म प्रोड्यूसर थे, लेकिन ऐसा नहीं कि मैंने कभी प्रयत्न नहीं किया. उनकी फिल्मी जगत में बहुत लोगों से जान-पहचान थी, उसके बावजूद मैंने इतना लंबा सफर तय किया, उसमें मेरा प्रयत्न व मेहनत है.

अनिल का कहना है कि, "मेरे एक्टर बनने में शशि कपूर साहब का भी सहयोग है. कॉलेज में एक प्ले में भाग लिया था, उस फंक्शन में शशि कपूर साहब चीफ गेस्ट थे व मुझे बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी उन्हीं के हाथों मिली थी." 

ये भी पढ़े

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री

इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -