'मैं सिर्फ सरकार पर तंज कसता हूं...', गुरुग्राम में शो रद्द होने पर बोले कुणाल कामरा
'मैं सिर्फ सरकार पर तंज कसता हूं...', गुरुग्राम में शो रद्द होने पर बोले कुणाल कामरा
Share:

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद द्वारा गुरुग्राम में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का शो कैंसिल करवा दिया गया था। तत्पश्चात, कुणाल कामरा ने पत्र जारी किया है।‌ उन्होंने पूछा कि कोई एक वीडियो दिखाएं, जहां मैंने सनातन धर्म का अपमान किया हो। कुणाल ने कहा कि मैं तो केवल सरकार पर तंज कसता हूं। इसमें सनातन धर्म की बात कहां से आई? दरअसल, गुरुग्राम में कुणाल कामरा का शो होना था। जिसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने प्रशासन को पत्र लिखकर बताया था कि शो का आयोजन ना होने दिया जाए, इससे सामाजिक सौहार्द्र खराब होगा।

बता दे कि गुरुग्राम में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का 17 सितंबर को शो होने जा रहा था। शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा तथा कहा कि गुरुग्राम के सेक्टर 29 में मौजूद Studio Xo Bar में कुणाल कामरा का शो रखा गया है, जिसके कारण तनाव उत्पन्न हो सकता है। ऐसे हालात में ये शो को कैंसिल किया जाए। 

कुणाल कामरा ने शो कैंसिल होने के बाद पत्र जारी किया है। इसमें विहिप से पूछा गया है कि हिंदुओं के अपमान की बात करते हैं तो कोई वीडियो या कोई शो हो तो मुझे दिखाओ। मैं केवल सरकार पर तंज कसता हूं। इसमें हिंदू धर्म की बात कहां से आ गई। कुणाल ने कहा कि मैं भगवान औऱ मेरे रिश्ते का वैसे तो कोई टेस्ट देना आवश्यक नहीं समझता। मैं जोर से और गर्व से जयश्री सीता-राम और जय राधा कृष्ण बोलता हूं। कामरा ने कहा कि में कुछ भी करूंगा, मगर अपनी मेहनत की ही रोटी खाऊंगा। 

'आपका स्वागत पूरा पंजाब रेड कार्पेट पर करेगा', राष्ट्रपति को CM भगवंत मान ने दिया न्यौता

चल समारोह पर हुआ पथराव, क्षेत्र में बनी तनाव की स्थति

आकाशीय बिजली गिरने से हुआ हादसा, नहीं बच सकी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -