हॉलीवुड अदाकारा मार्गोट रॉबी ने किया बड़ा खुलासा, इस काम में आता है बेहद मजा
हॉलीवुड अदाकारा मार्गोट रॉबी ने किया बड़ा खुलासा, इस काम में आता है बेहद मजा
Share:

हॉलीवुड की चर्चित अदाकारा मार्गोट रॉबी अपने एंक्शन के लिए जानी जाती है. जिस वजह से फैंस उनके दीवाने है. मार्गोट रॉबी खूबसूरत होने के साथ ही बहुत मेहनती कलाकार है. एक अहम इंटव्यू में उन्होने रोमांचक स्टंट के बारे में बताया करते हुए कहा कि, जिसे उन्हें फिल्म 'बर्ड्स ऑफ प्रे' के लिए हार्ले क्वीन के किरदार में करना पड़ा था. रॉबी ने ईटीऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, "मैं हार्ले क्वीन की तुलना में थोड़ी कम विकट हूं और इस बारे में मैं निश्चित हूं."

हॉलीवुड निर्देशक कैथी ने इस अभिनेत्री की तारीफ में समर्पित भाव से दिया इंटरव्यू

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "मुझे स्टंट बेहद पसंद है, इसलिए मुझे इसे करने में बेहद मजा आया. 87 इलेवन जैसी एक बेहतरीन स्टंट टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. रेने मनीमेकर के साथ बैकफ्लिप जैसे स्टंट करना बेहद खूब रहा. वह एक बहुत ही अच्छी स्टंट परफॉर्मर हैं, लेकिन हां, कठिन एक्रोबैट्स के अलावा उन्होंने मुझसे सबकुछ कराया, तो कुल मिलाकर मुझे इन सब में खूब आंनद आया."

इस मॉडल ने रेत पर लेट दिया ऐसा पोज, जिसे देख फैंस की थम गयी साँसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'सुसाइड स्क्वाड' के इस स्पिन ऑफ में हार्ले क्वीन के रूप में रॉबी मुख्य किरदार में हैं, जो कि फिल्म में कलाकारों की एक नई श्रेणी से घिरी हुई हैं. पूरी तरह से महिलाओं की इस टीम में ब्लैक कैनरी (जर्नी स्मोलेट बेल), हंट्रेस (मैरी एलिजाबेथ विनस्टीड) और जासूस रेनी मोंटोया (रोजी पेरेज) शामिल हैं, जो कैसेंड्रा कैन (एला जे बास्को) उर्फ भविष्य की बैटगर्ल को बचाने के लिए आपस में जुड़ती हैं.

कोरोना वायरस की दहशत के बीच यह फिल्म हो रही है वायरल, जानिए क्या है कारण

इस मशहूर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना डाई किए बालों की वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस मॉडल के कभी हिप्स तो कभी हॉटनेस, कर देंगे आपको मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -