इस मशहूर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना डाई किए बालों की वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
इस मशहूर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना डाई किए बालों की वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने ब्लैक डाई को छोड़कर अपने नेचुरल ग्रे बाल दिखाए हैं. सिलवेस्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपना नया लुक दिखा रहे हैं. इस वीडियो में सिलवेस्टर कार की बैक सीट पर बैठकर मुक्का दिखा रहे हैं और कह रहे हैं मुक्का मारते रहो मेरे दोस्त.  

यह वीडियो शेयर करते हुए सिल्वेस्टर ने एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा- कभी-कभी मैं उठता हूं तो लगता है कि कुछ नहीं करूं. बस आराम करूं. यह सच है. अगर कोई अलग कहता है, वे झूठ बोल रहे हैं - यह मानव स्वभाव है. फिर आप रोल करते हैं, अपने आप पर थोड़ा पागल होते हैं, और महसूस करते हैं कि आपको गोल बैंक कुछ जमान करना है. तो, मैं अपने पसंदीदा वाक्यांश पर वापस जाऊंगा और करूँगा !!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सिलवेस्टर का लुक फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है.   सिलवेस्टर स्टैलोन अपने नए लुक में हैंडसम नजर आ रहे हैं. एक ने कमेंट किया- प्रसिद्धि और शक्ति के साथ लंबे समय तक जीना आसान नहीं है. सिल्वर बालों के साथ आप पर गर्व है. बीते कुछ वक्त से सिलवेस्टर सॉल्ट एंड पेपर लुक में नजर आ रहे हैं. मगर अब उन्होंने अपने काले डाई करे हुए बालों को जाने दिया है.

इस मॉडल ने रेत पर लेट दिया ऐसा पोज, जिसे देख फैंस की थम गयी साँसे

सफ़ेद कलर की बिकनी पहन बड़े अंग दिखाकर लोगों की धड़कने बढ़ा रही यह मॉडल

यह हॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती थी एथलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -