पति नहाता रहा और पत्नी के व्हाट्सप्प देख उड़ गए होश....
पति नहाता रहा और पत्नी के व्हाट्सप्प देख उड़ गए होश....
Share:

आजकल लोगो की जरूरतों में रोटी, कपडा, मकान की जगह व्हाट्सप्प, फेसबुक, ट्विटर ने लेली है लोग सबसे ज्यादा उपयोग इन्ही चीज़ो का कर रहे है लेकिन एक तरफ जहां ये सबके एंटरटेनमेंट का जरिया बना हुआ है वही दूसरी तरफ कई लोगो के रिश्ते भी इसकी वजह से बिगड़ रहे है अगर किसी को अपने पति या पत्नी पर शक होता है तो वह उनकी करतूतों का पता व्हाट्सअप पर लगा सकते है ऐसी ही एक घटना हम आपको बताते है

बेंगलुरु में रहने वाली 27 वर्षीय सुमन गर्भवती थी, इसलिए अपने पति की करतूतों को नोटिस नहीं कर पा रही थी, उसका पति रोज रात को घर देर से आता था और नहा कर अपनी पूजा में लीन हो जाता था. यह बात सुमन को थोड़ी अजीब तो लगती थी, पर वो अपनी गर्भावस्था पर ज्यादा ध्यान दे रही थी. लेकिन एक दिन जब उसका पति नहा रहा था तो उसने उसके पति के व्हाट्सअप्प पर आए मैसेज को पढ़ा जिसे पढ़कर उसके होश ही उड गए. सुमन को पता चला कि उसका पति एस्कॉर्ट और दलालों के संपर्क में आ गया है, इतना ही नहीं उसने अपने पति को पांच बार रंगे हाथो भी पकड़ लिया.

सुमन के गर्भवती होने के पहले की शादीशुदा ज़िंदगी ठीक ठाक चल रही थी. लेकिन एकाएक उसका पति बहाने से घर के बाहर रहने लगा, और घर रात देर से आने लगा. इस बात पर सुमन को शक जरूर हुआ पर उसने इतना गौर नहीं किया. लेकिन एक दिन जब उसका पति नहा रहा था तब सुमन ने उसके पति के मोबाइल पर आए व्हाट्सअप मैसेज को पढ़ा जिसमे एक लड़की का फोटो था, और उस फोटो के साथ नंबर भी था. सुमन ने उस नंबर पर फ़ोन भी किया लेकिन उस लड़की ने फ़ोन कट कर दिया.

मीडिया के अनुसार सुमन ने अपने क्षेत्र के पुलिस कमिश्नर द्वारा चलाई जा रही हेल्पलाइन विनीत सहायवानी को कांटेक्ट किया, साथ ही एक जासूस की भी सहायता ली. जासूस के जरिए पता चला की अक्षय (सुमन का पति) निरन्तर एस्कार्ट की सेवा ले रहा है बस फिर क्या था सुमन ने अक्षय का पिच मंगलौर तक किया और उसे एक एस्कॉर्ट के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया. सभी सबूत जुटाने के बाद सुमन ने अपने पति समेत सभी लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई. अभी विनीत सहायवानी के काउंसलर अक्षय की कॉउंसलिंग कर रहे है, अक्षय ने अपनी पत्नी को धोखा देने की बात स्वीकार की है..

अश्लील फोटो पोस्ट करने पर ASI को किया गया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -